सोनू सूद का नाम इन दिनों सभी की ज़ु’बान पर है, हो भी क्यों न आख़िर सोनू सूद रियल लाइफ़ में हीरो का काम कर रहे हैं। जब से सोनू सूद ने प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुँचाने का काम शुरू किया है। सोनू ने इसके लिए 10 बसें कि’राए में ली हैं और उनके ज़’रिए लोगों को उनके गाँव पहुँचा रहे हैं। सोनू सूद ने मदद माँगने वालों के लिए एक हेल्पलाइन नम्बर जारी किया है जिसके ज़रिए उनकी टीम उन लोगों तक पहुँचती है जिन्हें म’दद की ज़रूरत है। सोनू ये काम पूरी सुर’क्षा के साथ ही कर रहे हैं।

सोनू ने बताया कि उन्होंने पु’लिस के बड़े अधिका’रियों से बात की है और उनके निर्देशों का पा’लन करते हुए ही मज़दूरों की घर वा’पसी का इंत’ज़ाम कर रहे हैं। हाल ही में सोनू ने 177 छात्राओं को एयर लि’फ़्ट करवाकर उनके घर पहुँचवाया है। इसके बाद बॉलीवुड के इस सितारे को चारों ओर से बधाइयाँ और शुभकामनाएँ मिल रही हैं। वहीं सभी का ये मा’नना है कि सोनू सूद सच्चे हीरो हैं जो न भले फ़िल्मी प’रदे पर अक्सर विले’न के किर’दार में नज़’र आते हैं लेकिन रियल लाइफ़ में वो एक हीरो हैं।

Sonu Sood
ऐसे में सोनू को एक लड़की जिनका नाम सरिता है, ने ट्वीट करके कहा कि “डियर बॉलीवुड, जब ये सारी चीज़ें ख़’त्म हो जाएँ तो क्या अब हम सोनू सूद को भाई और वि’लेन के रोल से बाहर निका’लकर हीरो के रोल ऑ’फ़र कर सकते हैं? क्योंकि वो ऑन स्क्रीन भी हीरो का रोल नि’भाने के लिए परफ़े’क्ट हैं” इस ट्वीट का जवा’ब देते हुए सोनू ने लिखा “सरिताsssss, क्या मैं आपको I love You कह सकता हूँ”। बता दें कि ख़’बरें ऐसी भी हैं कि सोनू सूद की ज़िंदगी पर एक फ़िल्म भी बन सकती है। सोनू हर ट्वीट का जवा’ब देने की पूरी को’शिश करते हैं और जहाँ कोई उनसे मज़ाक़ करता है वो भी मज़ाक़िया अन्दा’ज़ में जवा’ब देते हैं।