शाहरुख़ खा’न बॉलीवुड के बादशाह माने जाते हैं। उनकी कई बातें उनके फ़ैन्स काफ़ी अच्छी तरह से मानते भी हैं। ऐसा नहीं है कि हर बार शाहरुख़ को सिर्फ़ ता’रीफ़ ही मिलती है। एक बार तो ऐसा हुआ कि शाहरुख़ से न सिर्फ़ उनके फ़ैन्स बल्कि परिवार के लोग भी उनसे नारा’ज़ हो गए। उनके परिवार के सभी लोगों ने उन्हें काफ़ी बातें सुनायीं। शाहरुख़ ने ख़ुद इस बारे में अपने एक इंटरव्यू में बताया।

शाहरुख़ खा’न ने इस बारे में बताया था। ये वाक़या तब का है जब IPL के दौरान उनका वानखेड़े स्टेडियम में एक गार्ड से ल’ड़ाई हो गयी थी। इस मामले में शाहरुख़ को काफ़ी आलो’चना भी झे’लनी प’ड़ी थी। वो अपने बच्चों के साथ मैच देखने पहुँचे थे लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया गया तो उन्हें ग़ु’स्सा आ गया। आगे बढ़कर शाहरुख़ ने BCCI के सदस्यों और कुछ अधिकारियों के साथ ब’दत’मीज़ी की थी, जिसके बाद उन्हें स्टेडियम से बाहर निकाल दिया गया था।

इस माम’ले में शाहरुख़ को फ़ैन्स और बाक़ी लोगों ने भी ट्रो’ल किया था। यही नहीं शाहरुख़ ने बताया कि परिवार भी इस समय में उनके साथ नहीं था। शाहरुख़ ने बताया कि उन्हें घर पहुँचने पर परिवार के लोगों से भी काफ़ी डाँ’ट पड़ी थी।शाहरुख़ ने बाद में ख़ुद इस बारे में बताते हुए कहा था कि “उस समय मुझे काफ़ी ग़ु’स्सा आ गया था। मैं चि’ढ़ गया था मुझे उस टाइम लगा कि मेरे बच्चों के साथ ब’दत’मीज़ी हो रही है”।

आगे शाहरुख़ बताते हैं कि “मैंने उनसे उस दिन कहा कि हमारे साथ हमारे बच्चे भी हैं। हम उन्हें लेकर जा रहे हैं। इस बीच बात बढ़ गयी और किसी ने मुझे कुछ कह दिया जिसके बाद मैं ग़ु’स्से से लाल-पीला हो गया। मैं जा’नता हूँ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। जब मैं स्टेडियम से घर पहुँचा तो मेरी बीवी ने ही बल्कि बच्चों ने भी खूब डाँ’टा था”। शाहरुख़ की इस बात को सुनकर वाक़ई फ़ैन्स भी उनके साथ मुस्कुरा उठे होंगे।

error: Content is protected !!