बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खा’न को आज कौ’न नहीं जानता.? वह अपनी एक्टिंग, स्टाइल के साथ साथ अपने गु’स्से के लिए भी जाने जाते हैं। जिसके कारण बॉलीवुड के सितारे उनसे बच के चलते हैं। लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा भी सितारा है जिसके गु’स्से के सामने सलमान खा’न का गु’स्सा भी शांत पड़ गया। ये सितारा कोई और नहीं बल्कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खा’न हैं। सलमान खा’न की अकड़ के आगे हर कोई झु’क जाता है, लेकिन सरोज खा’न ने झु’कना पसंद नहीं किया।

ये वाक्य फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ की शू’टिंग के दौरान का है। इस फिल्म में सलमान खा’न के साथ साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खा’न, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन भी मुख्य किरदार में न’जर आई थीं। इस फिल्म का एक गाना है जिसको कोरियोग्राफ करने के लिए सरोज खा’न को बुलाया गया था। कोरियोग्राफी के दौरान ही सलमान और सरोज खा’न की बह’स हो गई।

बता दें कि सलमान खा’न का मानना था कि सरोज खा’न इस गाने में उनसे ज्यादा अच्छे स्टेप्स आमिर खा’न को दे रही हैं। जिसके चलते उन्होंने सरोज खा’न से नारा’जगी जाहिर की थी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सलमान ने कुछ ऐसा भी बोल दिया था जिससे सरोज खा’न का गु’स्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था। इस बीच सलमान ने सरोज से बोला था कि “जब मैं सुपरस्टार बन जाऊंगा तो आपके साथ कभी काम नहीं करूंगा।”

सलमान की इस बात से नारा’ज सरोज खा’न ने ऐसा जवाब दिया कि सलमान की बोलती बंद हो गई। सरोज खा’न ने इसके जवाब में कहा कि “रोटी तुम नहीं अ’ल्लाह देता है। मुझमें हुनर होगा कि तुम ना सही कोई और मेरे साथ काम कर लेगा।” सरोज की ये बात सुनने के बाद सलमान के पास बोलने को कोई शब्द ही नहीं बचा और वह चुप चाप वहां से चले गए। गोरतलब हैं कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खा’न आज हम लोगों के बीच नहीं हैं, साल 2020 में उनका नि’धन हो गए था।

error: Content is protected !!