जब सलमान ने मा’रा बेटे को थ’प्पड़, तो बा’प ने माँ’गी मा’फ़ी..

सलमान ख़ा’न के नाम के साथ न जाने कितने विवा’द जु’ड़े हुए हैं। सलमान ख़ा’न से पं’गा लेना आसान नहीं है। वैसे हम जो बात आपको बताने वाले हैं ये बात तब की है, जब सलमान ख़ा’न बॉलीवुड में अपना नाम कमा चु’के थे। उनकी एक पहचान बन गयी थी। ऐसे में सलमान भी दोस्तों के साथ घूमना- फिरना किया करते थे।

ये क़िस्सा जुड़ा है सलमान ख़ान और रणबीर कपूर से। जी हाँ, उस समय रणबीर कपूर फ़िल्मी दुनिया का हि’स्सा नहीं थे। एक रोज़ रणबीर अपने दोस्तों के साथ होटल में पार्टी कर रहे थे और वहाँ सलमान आए। कुछ देर दोनों के बीच कुछ बातें हुईं और अचा’नक ये बातें बह’स में बदल गयीं। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि सलमान ने रणबीर का कॉलर पक’ड़कर उन्हें तमा’चे ज’ड़ दिए।

ये बात तो वहाँ आयी गयी हो गयी लेकिन जब ये बात रणबीर के पिता ऋषि कपूर को पता चली तो उन्हें बिलकुल बर्दा’श्त नहीं हुआ। एक ओर सलमान को इस बात का बिलकुल अंदाज़ा नहीं था कि रणबीर का कपूर ख़ा’नदान से कुछ लेना देना है। यही नहीं वो ऋषि कपूर के बेटे हैं ये बात भी सलमान को पता नहीं थी। पर तब तक बात बढ़ चु’की थी।

जब ये बात सलमना के पिता सलीम ख़ा’न के कानों तक पहुँची तो उन्होंने सलमान को साथ लिए और जा पहुँचे ऋषि कपूर के घर। वहाँ जाकर सलीम ख़ा’न ने ख़ुद ऋषि कपूर से सलमान के ब’र्ताव के लिए मा’फ़ी माँ’गी। सलमान भी काफ़ी श’र्मिंदा हुए। ये बात तो आयी गयी हो गयी लेकिन सालों बाद एक बार फिर सलमान रणबीर से नारा’ज़ दिखे जब वो कटरीना को डे’ट कर रहे थे।

इस माम’ले में सलमान ने कई बार कटरीना को कई बातें भी सुनायीं और ता’ने भी दिए। कटरीना ने इन बातों का कोई जवाब नहीं दिया। वैसे रणबीर ने तो सलमान के सामने आने से ही ख़ुद को रो’के रखा। जल्द ही कटरीना और रणबीर का भी ब्रे’कअप हो गया। अब कटरीना का नाम विक्की के साथ जु’ड़ता है। वहीं आलिया और रणबीर की जोड़ी भी लोगों को भाती है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!