बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां कलाकारों के बीच प्यार दिखने को मिलता है, वहीं न’फरत भी देखने को मिलती है। कभी कभी हालात ऐसे हो जाते हैं जो दो कलाकारों के बीच झ’गड़ा करवा देते हैं। अपने कई कलाकारों के बीच ब’हस के किस्से सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे झ’गड़े के बारे में जिसमें सिर्फ जुबान ही नहीं बल्कि हाथ भी चले थे। ये झ’गड़ा साल 2005 में सलमान खा’न के भाई सोहेल खा’न और अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर के बीच हुआ था।

इस दौरान दोनों के बीच बह’स हो गई थी और ये बह’स इस कदर बढ़ गई कि दोनों के बीच मा’रपी’ट हो गई। बताया जाता है कि इस दौरान ल’ड़ाई में अमीषा पटेल और उनके भाई ने सोहेल खा’न का साथ दिया था। बता दें कि इस झ’गड़े को लेकर अनुपम खेर ने सोहेल खा’न के खिला’फ केस भी दर्ज करवाया था। उस ल’ड़ाई के बाद से सिकंदर और सोहैल के बीच आज भी ‘दूरी बरकरार है।

बता दें कि ये झ’गड़ा मुंबई के बांद्रा स्थित एक पब में चल रही पार्टी के दौरान हुआ था। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग न’शे की हालत में थे। सोहैल और सिकंदर भी वहां मौजूद थे, तभी सिकंदर ने बॉलीवुड एक्टर सलमान के खिला’फ कोई बात बोली थी, जो सोहैल को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी। जिसके चलते सोहैल ने उनसे बह’स करना शुरू कर दी।

दोनों के बीच की ये बह’स धीरे धीरे ल’ड़ाई में तब्दील हो गई और दोनों ने मा’रपी’ट शुरू कर दी। इस बीच जब ल’ड़ाई ज्यादा ही बढ़ गई तो अमीषा पटेल और उनके भाई ने ल’ड़ाई रोकने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान उन्होंने सोहैल खा’न का साथ दिया। बताते चलें कि इस ल’ड़ाई के वक्त सिकंदर की खुद की कोई पहचान नहीं थी। लेकिन बाद में उन्होंने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया।

error: Content is protected !!