जब सैफ़ ने करीना के परिवार पर कह दी थी बड़ी बात, “कपूर परिवार में ही…”

सैफ़ और करीना की जोड़ी बॉलीवुड की एक बे’हतरीन जोड़ी मानी जाती है। सैफ़ अ’ली खा’न जहाँ मीडिया के साम’ने उसी समय आते हैं जब उनकी कोई फ़िल्म आने वाली होती है। वहीं करीना उनके विपरीत हर वक़्त मीडिया के सा’मने बने रहना चाहती हैं। मीडिया भी उन्हें काफ़ी पसंद करती है। करीना कुछ भी करें उनकी हर बात ट्रें’ड भी बन जाती है। करीना के बेटे भी मीडिया के काफ़ी फ़ेवरेट हैं। यूँ तो अब तैमूर अपने पिता की तरह मीडिया को अवॉ’इड करने लगा है।

वैसे हम बात कर रहे हैं सैफ़ अ’ली खा’न और करीना की शादी के समय की। सैफ़ और करीना की शादी कोई आम शादी तो थी नहीं। एक तो सैफ़ पहले से ही तला’क़-शु’दा और दो बच्चों के पिता थे, वहीं करीना उनसे काफ़ी छोटी भी थीं। ऐसे में दोनों की शादी को लेकर कई तरह की बातें सामने थी। करीना से शादी से पहले सैफ़ ने उनकी माँ से इजा’ज़त ली थी कि वो दोनों साथ में रहकर कुछ दिन एक-दूसरे को समझ लें।

एक बार करीना ने ये भी बताया था कि सैफ़ से शादी के लिए जब करीना की माँ बबीता नहीं मान रहीं थीं तो करीना ने उन्हें ध’मकी दी थी। करीना ने कहा था कि अगर वो नहीं मानीं तो करीना सैफ़ के साथ भा’ग जाएँगी। आ’ख़िर सभी को ये समझ आया कि करी’ना का नि’र्णय ग़’लत नहीं था। करीना और सैफ़ अपनी शादी में ख़ुश हैं यही नहीं अब दोनों के दो बच्चे भी हैं। करीना सैफ़ की पहली शादी के दोनों बच्चों से भी अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं।

अपनी शादी की एक मज़ेदार बात बताते हुए एक बार सैफ़ ने कहा था कि “मैं चाहता था की मेरी शादी कम से कम लोगों में सिर्फ़ परिवार के बे’च हो। शादी में बस परिवार के लोग ही शा’मिल हों। लेकिन कपूर परिवार में ही दो सौ लोग हैं तो क’म लोगों में शादी कैसे हो सकती है”। उनकी इस बात पर सभी हँस प’ड़े थे।वैसे सैफ़ भी हर मौ’क़े पर कपूर परिवार में शामिल ज़’रूर होते हैं।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!