अक्सर हमारे सितारों के साथ कई तरह के भेदभाव विदेश में किए जाते हैं। शाहरुख़ खा’न ने बताया था कि किस तरह से उन्हें विदेश जाने पर एयरपोर्ट में अपने पूरे कप’ड़े उतारकर सुर’क्षा जाँ’च करवानी प’ड़ती है। ये बस इसलिए क्योंकि उनका सरनेम खा’न है। यही नहीं और भी कई सितारे इस तरह के भे’दभाव की बात सामने ला चु’के हैं। कुछ ऐसा ही बताया विदेश में बस। चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने।

प्रियंका ने करण के शो में बताया कि जब वो एक विदेशी एयरलाइंज़ में सफ़र कर रही थी। उन्हें वाशरूम जाना था जैसे ही वो जाने को हुईं कि एक स्टाफ़ ने उन्हें रोक दिया। स्टाफ़ ने उन्हें कहा कि ये वाशरूम सिर्फ़ फ़िर्स्ट क्लास पैसेंजर के लिए है। प्रियंका ने बताया कि उनका रंग देखकर ही उस स्टाफ़ ने ये तय कर लिया कि वो फ़र्स्ट क्लास में सफ़र नहीं कर सकती हैं।

वैसे जब प्रियंका ने उस स्टाफ़ की क्लास ली और उसे सच्चाई पता चली तो उसने प्रियंका से मा’फ़ी मां’गी। प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि जब उनके साथ इस तरह की घ’टना हो रही है तो अन्य लोगों के साथ क्या-क्या होता होगा ये सोचा भी नहीं जा सकता। अब प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड का भी जाना पहचाना नाम बन चु’की हैं।शादी के बाद से विदेश में बसी प्रियंका वहाँ कई प्रोजेक्ट में नज़र आ चु’की हैं।

वैसे प्रियंका चोपड़ा के विदेश में रहते हुए भी अपने देसी हावभाव को नहीं भू’ली हैं। वो विदेश में भी पूजा पाठ करती हैं। यही नहीं उनके घर में एक बड़ा सा मंदिर भी है। जब उन्होंने अपना एक होटल सोना खोला तो उन्होंने इसकी पूजा भी करवायी। इस होटल में वो देसी खाना सर्व करती हैं। हाल ही में जब सेरोग़ेसी से प्रियंका माँ बनीं तो उन्होंने अपनी बेटी का नामकरण पूरी पद्धति से करवाया।

error: Content is protected !!