मुंबईः नीना गुप्ता की ऑटो बायोग्राफी के लॉन्च होने के बाद से ही इसकी बड़ी चर्चा हो रही है. इस किताब जिसका नाम ‘सच कहूँ तो’ है, मेन नीना ने अपनी निजी ज़िन्दगी के कई अनछुए पहलुओं को छुआ है. इस किताब का लॉन्च मशहूर सिने अभिनेत्री करीना कपूर ने किया है. नीना गुप्ता की ज़िन्दगी पहले ही मीडिया में काफ़ी चर्चा में रही है.

नीना की ज़िन्दगी में कई ऐसे मौक़े आए हैं जिसकी वजह से ऐसे अनुमान लगाये जा रहे हैं कि उनकी किताब में कई रंग होंगे. बुक लॉन्च के दौरान नीना ने एक क़िस्सा भी शेयर किया. उन्होंने फिल्म ईना मीना डीका के समय का एक क़िस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि कैसे एक समय डेविड धवन ने फटकार लगाई और वो रोने लगीं.

वह इस क़दर ज़ोर से रोयीं कि पास में मौजूद जूही चावला ने उन्हें शांत कराया. इस फिल्म में जूही चावला हीरोइन थीं और नीना गुप्ता ने एक बहुत छोटा सा रोल प्ले किया था. उन्होंने इस फिल्म में एक भिखारी का रोल अदा किया था. नीना का रोल छोटा था तो उन्होंने डेविड धवन से गुज़ारिश की कि उनके करैक्टर को भी कुछ डायलोग दे दें.

इस पर डेविड ने उनको डांट दिया. उन्होंने कहा,”जब उन्होंने मुझे डांट लगाई तो मैं फूट-फूटकर रोने लगी. क्योंकि वहां बहुत सारे अभिनेता थे, और मुझे बहुत बुरा लग रहा था.” नीना आगे कहती हैं-“जूही चावला भी उस वक्त वही थीं. मुझे रोता देख वह मुझे अंदर ले गईं और मुझसे कहा ‘चिंता मत करो, जब मैंने शुरुआत की थी, मैं भी कई बार रो चुकी हूं.”

जूही ने नीना को समझाया और कहा,”अभी डेविड सर बहुत मुश्किल परिस्थिति में हैं. वह बहुत तनाव में हैं… लेकिन, मेरे अंदर एक अच्छी चीज़ है और वो ये कि मुझमें आगे बढ़ने की क्षमता है. मैं कई बार भगवान से प्रार्थना करती थी कि हे भगवान ये फिल्म रिलीज ना हो.” उन्होंने बताया कि अब वह उस घटना से बाहर निकल चुकी हैं और अब उनके डेविड धवन के साथ काफी अच्छे संबंध हैं और वह ये कभी नहीं भूलतीं. नीना कहती हैं कि उनकी डेविड धवन से अच्छी दोस्ती है. उन्होंने बताया कि डेविड की पत्नी भी उनकी अच्छी दोस्त हैं. हालाँकि वह कहती हैं कि वह लोगों को माफ़ कर देती हैं लेकिन भूलती नहीं हैं.

error: Content is protected !!