जब कंगना ने अपने पापा पर उठा दिया था हाथ, “अगर आपने मुझे..”

कंगना राणावत बॉलीवुड की पं’गा गर्ल के नाम से जानी जाती हैं। किसी किसी को तो ये भी लगता है कि कंगना पं’गे लेने के ब’हाने खोजती रहती हैं। कंगना किसी की भी परवाह किए बिना अपनी बात कहती हैं, ऐसे में उनका पं’गा होना लाज़मी है। वैसे हम आपको ये बता दें कि कंगना की पं’गा लेने की आद’त नयी नहीं है बल्कि वो तो बचपन से ही पं’गेबाज़ हैं। जी हाँ, ये बात ख़ुद उन्होंने ही बतायी थी। दरअसल एक बार तो कंगना ने अपने पापा से पं’गा ले लिया था। कंगना के पापा ने उन्हें मा’रने की कोशिश की तो कंगना ने कुछ ऐसा किया कि उसके बाद पापा चु’प ही बैठ गए।

जी हाँ, कंगना ने ख़ुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक रोज उन्हें स्कूल जाने का मन नहीं था। तो कंगना ने स्कूल जाने से म’ना कर दिया इस बात पर पापा को ग़ु’स्सा आ गया। उन्होंने कंगना पर हाथ उठा दिया। कंगना ने बताया कि जब पापा उन्हें थ’प्पड़ मारने वाले थे कि कंगना ने पापा का हाथ पक’ड़ लिया और बोलीं कि अगर आप मुझे थ’प्पड़ मा’रेंगे तो मैं भी आपको थ’प्पड़ मा’रूँगी। कंगना की ये बात सुनकर पापा स्तब्ध रह गए और उन्होंने उन पर कभी हाथ उठाने की कोशिश नहीं की।

कंगना का कहना है कि ऐसा करके उन्होंने अपने पापा का अपमा’न नहीं किया बल्कि कोई भी किसी पर थ’प्पड़ चला सके ऐसा नहीं होना यही उन्होंने रो’का। कंगना के परिवार में लोग नहीं चाहते थे कि वो एक लड़की होकर बाहर जाएँ और फ़िल्मों में काम करें।पर कंगना को पं’गा लेना था तो उन्होंने लिया। वो कम उम्र में अपने द’म पर मुंबई आयी और अपना करियर बनाया। कंगना का कहना है कि उन्होंने बहुत कुछ झे’ला- स’हा फिर भी वो आगे बढ़ने के रास्ते तला’शती रही।

कंगना ने अपने शो’षण की बातें भी लोगों से साझा की। उन्होंने आदित्य पंचोली के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की और बताया कि किस तरह उस रिश्ते से नि’कलना उनके लिए मु’श्किल रहा। कंगना ने न सिर्फ़ ख़ुद को ब’चाया बल्कि एक ऐसा मु’क़ाम भी हासिल किया जहाँ उनके द’म पर भी फ़िल्में हि’ट हो जाती हैं। कंगना अपने आप को महिला प्रधान फ़िल्मों की अग्रणी भी कहती हैं। जबकि ऐसी कई फ़िल्में सालों से बनती रही हैं। यूँ तो कंगना को न पसंद करने वालों की एक बड़ी संख्या है लेकिन उनके चाहने वालों की फ़ेहरिस्त भी लम्बी है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!