जब दिव्या भारती ने बनाया था वरुण के लिए खाना, रो’ने लगे थे…

वरुण धवन एक ऐसे एक्टर माने जाते हैं जो कभी गोविन्दा लगते हैं तो कभी सलमान। वहीं जब वो अपनी तरह की एक्टिंग करते हैं तो उन्हें रो’क पाना मु’श्किल है। वरुण धवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो 90 के दशक की किं अभिनेत्रियों के साथ का’म करना चाहते हैं और क्यों। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उनका जवा’ब तीन एक्ट्रेस के नाम से ख़’त्म हुआ।

वरुण ने कहा कि वो दिव्या भारती के साथ काम करना चाहते हैं। वो ख़ूबसूरत होने के साथ- साथ काफ़ी स्वीट भी थीं। वरुण ने याद किया और बताया कि वो फ़िल्म ‘शोला और शबनम’ के शू’ट की बात है। जब वो सिर्फ़ 4 साल के थे और सेट पर उन्हें काफ़ी ज़ो’र की भू’ख लग रही थी। इस वजह से वरुण रो रहे थे। वरुण ने बताया कि तब उन्हें दिव्या भारती ने ऑमलेट बनाकर दिया था।

वहीं वरुण की लिस्ट में दूसरा नाम करिश्मा कपूर का है। वरुण का कहना है कि करिश्मा उनकी ऑल टाइम फ़ेवरेट रही हैं और वो इसके बारे में जा’नती हैं। वहीं तीसरे नाम पर एक बार को तो वरुण ठि’ठके लेकिन फिर उन्होंने कहा कि उनका तीसरा नाम होगा जूही चावला का क्योंकि उन्हें जूही की कॉमेडी काफ़ी पसंद है। वो उनके साथ उसी तरह की फ़िल्म करना चाहेंगे।

वरुण धवन के इन जवा’बों के बाद तो हम भी यही कहेंगे कि वरुण की चॉइस काफ़ी अच्छी है। वरुण धवन ने अपने करियर में अलग-अलग तरह की फ़िल्में की हैं। उन्होंने सीरियस एक्टिंग जैसी फ़िल्म ‘ब’दलापु’र’ भी की है। वहीं डान्स बेस्ड फ़िल्म ‘ABCD’ भी उनके करियर में शा’मिल है। कुली नम्बर वन और जुड़वाँ जैसी फ़िल्मों ने भी उन्हें एक अल’ग पहचा’न दी है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!