बॉलीवुड में कितने अफ़ेयर्स होते हैं और फिर कितने ही ब्रेक अप हो जाते हैं लेकिन ऐसा कम ही होता है कि कोई अपने पुराने रिश्तों को अपनी ज़बान पर लाये. 90 के दशक में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी की बड़ी चर्चा थी. अक्षय और शिल्पा एक दूसरे के साथ थे लेकिन कहीं बात कुछ बिगड़ गई और दोनों का ब्रेक अप हो गया. अक्षय और शिल्पा का जब ब्रेकअप हो गया उसके बाद शिल्पा शेट्टी ने एक बयान दिया था. शिल्पा ने इस बयान में साफ़ कहा था कि अक्षय कुमार ने दो बार उनका इस्तेमाल किया.

अपने ब्रेक अप के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय ने दो बार इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ट्विंकल खन्ना की वजह से अक्षय कुमार ने उन्हें धोका दिया. शिल्पा ने कहा,”दो बार अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया औऱ फिर छोड़ दिया.” अक्षय कुमार और शिल्पा ने यूँ तो साथ कई फ़िल्में कीं लेकिन धड़कन के बाद शिल्पा ने कभी अक्षय के साथ काम नहीं किया.

शिल्पा ये फ़िल्म भी करना नहीं चाहती थीं लेकिन प्रोडूसर के पैसे इसमें लगे थे और शिल्पा नहीं चाहती थीं कि उनकी व्यक्तिगत समस्याओं की वजह से किसी और का नुक़सान हो. शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ने साथ में कई फ़िल्में कीं जिनमें मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर, इन्साफ़ और धड़कन जैसी फ़िल्में शामिल हैं. एक समय था जब शिल्पा अक्षय कुमार के लिए दीवानी थीं और जब ब्रेक अप हुआ तो वो मायूसी में भी चली गई थीं. हालाँकि बाद में उन्होंने ख़ुद को सम्भाला और उन्हें जीवन का सच्चा प्यार राज कुंद्रा में मिला. राज और शिल्पा अब ख़ुशहाल ज़िन्दगी जी रहे हैं.