फिल्मों की तरह ही लोग टीवी सीरियल्स के भी दीवाने हैं। जिसकी बदौलत कई टीवी सीरियल्स सालों से चलते आ रहे हैं और लोग सीरियल्स को भरपूर प्यार दे रहे हैं। टीवी शो के लिए दर्शकों का प्यार टीआरपी के रूप में सामने आता है। शो के साथ साथ दर्शक ये भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि कौ’न सा शो पहले स्थान पर है। बता दें कि ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है।

गोरतलब हैं कि इस बार भी स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘अनुपमा’ ने टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है। दर्शकों को रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना का ये शो काफी पसंद आ रहा है। जिसके चलते इस बार भी इसको पहला मुकाम हासिल हुआ है। वहीं, अगर बात करें दूसरे स्थान की तो, द्वारा स्थान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने हासिल किया है।

टीवी का मशहूर शो ‘ये हैं चाहतें’ को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस हफ्ते ये शो भी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में शामिल है। दर्शकों के प्यार के बाद इस शो को तीसरे स्थान मिला है। वहीं आपको बता दें कि टीवी सीरियल ‘गु’म है किसी के प्यार में’ लगातार अपने पायदान से नीचे आता जा रहा है। पिछले कुछ समय से लगातार इसकी रेटिंग में गिरावट देखी जा रही है।

इस बार टीआरपी की लिस्ट में इस शो ने चौथा स्थान हासिल किया है। इसके अलावा टीवी शो इमली को इस बार भी दर्शकों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया। ये ही वजह है कि इस बार भी शो की टीआरपी में लगातार गि’रावट देखने को मिली है। हालांकि अभी भी ये शो टॉप 5 की लिस्ट में शामिल है। लेकिन अब लोगों में इसकी लोकप्रियता कम होती जा रही है। अब देखना होगा ही ये शो आगे किस तरह का प्रदर्शन कर अपने स्थान को आगे बढ़ाता है।

error: Content is protected !!