कोरोना से जू’झते हुए किसी तरह TV इंडस्ट्री पटरी पर वापस आ रही है और कई तरह एक नए शोज़ भी लाए जा रहे हैं ताकि लम्बे समय से डेली सोप से दू’र हो चुके दर्शकों को फिर से लुभाया जाए। कुछ इसी तरह की नयी स्टोरी लेकर आया है शो शादी मुबारक जो स्टार प्लस पर आता है। इस शो में मुख्य किरदारों में से एक किरदार निभा रही राजेश्वरी सचदेव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट डालकर सभी को बताया है कि वो कोरो’ना पॉज़िटिव पायी गयी हैं। उनके इस ब’यान के बाद से लोगों में उन्हें लेकर तो चिं’ता है ही साथ ही शो के अन्य किरदारों को लेकर भी चिं’ता बढ़ गयी है। यही नहीं बल्कि ये चिं’ता दो सेट में हो गयी है क्योंकि राजेश्वरी के पति भी एक शो में काम करते हैं।

राजेश्वरी ने अपने ख़ास अन्दाज़ में ही ये ख़’बर अपने चाहने वालों तक पहुँचायी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा, “हेल्लो एव्रीवन! हो गया जी हमको भी, मेरी रिपोर्ट कोरो’ना पॉज़िटिव आयी है। कुछ लक्ष’ण नज़र आने पर मैंने ख़ुद का टे’स्ट करवाया था और ख़ुद को अलग भी किया और होम क्वा’रंटाइन कर लिया है। डॉक्टर की सलाह पर काम कर रही हूँ और अभी सब कंट्रो’ल में लग रहा है। जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आए हैं उन सभी से गुज़ारिश है कि अपना टे’स्ट करवा लें और सुरक्षित रहें। तब तक के लिए आप सभी दुआ करें कि जल्दी ठीक हो जाऊँ। मैं प्रार्थना करती हूँ कि सभी सुर’क्षित रहें और कोरो’ना मु’क्त हों..”

Rajeshwari Sachdev
राजेश्वरी के पति वरुण बडोला ने भी अपना कोरो’ना टे’स्ट करवाया है लेकिन अब तक उनकी रिपो’र्ट नहीं आयी है। वरुण भी इन दिनों “मेरे डैड की दुल्हन” नामक सीरियल में मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। राजेश्वरी और वरुण TV के चर्चित कपल्स में से एक हैं उनके काम की हमेशा सराहना होती है। इस वक़्त भी इन दोनों के ही सीरियल्स को ली’क से ह’टकर स्टोरी के लिए पहचाना जा रहा है। दोनों के ही किरदार मज़ेदार हैं और वास्तविकता के क़री’ब भी हैं। राजेशवरी के किरदार कुसुम ने तो शादी मुबारक सीरियल में अपनी अलग ही छा’प छो’ड़ी है। राजेश्वरी के बि’ना शो की कहानी क्या मो’ड़ लेगी ये भी देखने की बात होगी।