पिछले दिनों से बॉलीवुड के माहौल’ को देखते हुए कई लोगों ने यहाँ से जाने का निर्णय ले लिया है। कुछ समय पहले ही सना ख़ा’न ने बॉलीवुड से सारे नाते तो’ड़ने और ध’र्म और समाज के लिए कुछ करने का निर्णय लेते हुए ऐलान किया था कि वो अब यहाँ काम नहीं करेंगी। सना ने बॉलीवुड को धन्यवाद भी कहा कि यहाँ उन्हें वो सब मिला जिसके लिए वो आयी थीं उन्हें लाइमला’इट मिली और प्यार भी मिला। सना ने बॉलीवुड को छो’ड़कर ध’र्म और समाज के प्रति अपने कर्तव्य नि’भाने की बात कही थी। अब एक बार फिर सना ख़ा’न लाइमला’इट में हैं वजह भी कुछ ऐसी है।

सना ख़ा’न ने बीते दिन अपने परिवार के लोगों के सामने एक छोटे से फ़ं’क्शन में शादी कर ली। सना ने गुजरात के मु’फ़्ती अनस से शादी की। सामने आए विडीओ में सना अपनी परिवार के लोगों के सामने अपने पति के साथ केक का’टती नज़र आ रही हैं। सना ने बेहद ख़ूबसूरत सफ़ेद गाउन पहना है और काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं। अपने काम से ज़्यादा सना ख़ा’न अलग-अलग का’रणों से सु’र्ख़ियाँ बटोरती रही हैं। सना ख़ान ने जब लाइम ला’इट को छो’ड़ा उससे पहले भी वो अपने ब्रे’कअप को लेकर च’र्चा में थीं।

Sana Khan with Husband Anas
सना ख़ा’न ने उस समय अपने लम्बे समय के बॉयफ़्रेंड मेल्विस लूइस को लेकर कई चौं’काने वाली बातें कहीं थीं जहाँ उन्होंने उन पर घरेलू हिं’सा और प्रता’ड़ना का आरो’प भी लगाया था। उन्होंने ये भी कहा था कि मेल्विस ने उनके रुतबे का इस्तेमाल करके काम भी हासिल किया और उन्हें रिश्ते में लगातार धो’का देते रहे। सना ने कई वह’त्सप्प स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में पोस्ट करके इस बात को सामने लाया था। उसके कुछ ही दिनों बाद सना ने बॉलीवुड और लाइमलाइट इंडस्ट्री को छो’ड़ने की घो’षणा की थी और अब उन्होंने शादी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *