स्टार्स किसी भी इंडस्ट्री के हों उनके पास दो चीज़ों की कमी नहीं होती एक तो पैसा और दूसरा फ़ैन्स। लेकिन ये दोनों ही कई बार स्टार्स की दु;श्मन भी बन जाती हैं। हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के स्टार विजय के घर इनक’म टै’क्स ने छा’पा मा’रा और उनके घर से मिले 77 करोड़ रुपए जो भरे थे कई बड़े-बड़े बैग्स में। इसे देखकर सभी में खलब’ली म’च गयी। कोई भी ये सोच ही नहीं सकता था कि उनका सुपर स्टार इस तरह से इनकम टैक्स नहीं भरकर पैसे इ’कट्ठा कर सकता है।

इन दिनों विजय अपनी फ़िल्म मास्टर की शू’ट कर रहे हैं लेकिन जैसे ही 5 फ़रवरी की सुबह उन्हें ख़’बर मिली कि इनक’म टै’क्स ने AGS एंटरप्राइजेज की प्रॉप’र्टीज पर छा;पा मा’रना शुरू किया था, तो विजय ने फ़िल्म की शू’ट भी रो;क दी। इनक’म टै;क्स अधि’कारी बिना पू’र्व सू’चना के सीधे सेट पर पहुँच गए और विजय से पूछता’छ करने लगे। एक अधिकारी ने बताया कि “हमें जान’कारी मिली थी कि विजय ने बिगिल के लिए बहुत बड़ी रकम कै’श में ली है”

Cash

पूछता’छ के लिए फ़िल्म मास्टर के सेट से विजय को उनके चेन्नइ स्थिति घर ले जाया गया। कहा जा रहा है कि उनके घर से ही रुपए भरे कई बै’ग्स बराम’द हुए। ख़बरों की माने तो कुल रक़म 77 करोड़ रुपए हैं। विजय से इस मामले में 24 घंटे तक गह’न पूछता’छ हुई.

सिर्फ़ विजय ही नहीं आय’कर अधि’कारी बिगिल फ़िल्म बनाने वाले फ़र्म एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनें’सर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जां’च कर रहे हैं। 180 करोड़ की लाग’त में बनी इस फ़िल्म ने 300 करोड़ से अधिक का कारोबा’र किया था और सुपरहिट रही। फ़िल्म ने टिकट विंडो पर कई रिकॉर्ड बनाए थे, दर्शकों को फिल्म को हाथों हाथ लिया था ।

Vijay

अब ख़’बरें हैं कि विजय ने सभी जरूरी काग’जात जमा करा दिए और अब आईटी अधिकारियों के साथ विजय की जां’च पूरी हो चुकी है। ख़बर हैं कि विजय सेट पर वापस लौट गए हैं और पूरी टीम ने उनका स्वागत किया है। बॉलीवुड की बात करें तो विजय की फ़िल्म के रिमेक में अक्षय कुमार नज़र आ चुके हैं इस फ़िल्म का नाम था “हॉलीडे”। विजय अक्षय कुमार के साथ राउडी राठौर के एक गाने में भी नज़र आ चुके हैं।