साल के आख़िर और शुरुआत होते ही बॉलीवुड फ़िल्म्ज़ से जुड़े अवार्ड शो की धूम हो जाती है। कुछ सितारे बॉलीवुड के इन अवार्ड्स में शिरकत नहीं करते वहीं कई स्टार्स ने ये तक कहा है कि यहाँ अवार्ड पाने के लिए पर्फ़ॉर्म करना पड़ता है। हाल ही में बॉलीवुड के सिंघम डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी एक शो में कहा कि अवार्ड शो किसी TV रिएलिटी शो की तरह ही होते हैं। उन्होंने अवार्ड शो को फ़ेक बताया।

रोहित शेट्टी ने कहा कि “”अगर वो मुझे पैसे देंगे, तो ही मैं जाऊँगा। असल में अगर वह मुझे पैसे दे और कहें कि आकर होस्ट कर लो या अगर वो मुझे कोई अवॉर्ड दें तभी मैं जाऊँगा वरना नहीं, क्योंकि यह सब फ़ेक है यह केवल एक टीवी शो है।” उन्होंने आगे कहा कि अवार्ड शो में कमर्शियल फ़िल्मों को कोई जगह नहीं मिलती जबकि इसमें भी मेहनत है। रोहित ने कहा कि “हम भी मेहनत करते हैं ऐसा नहीं है। हम एक फिल्म के लिए दिन में करीब 18 घंटे काम करते हैं। व्यावसायिक फिल्में बनाना ज्यादा कठिन है। एक एक्शन सीन को 48 डिग्री सेल्सियस में शूट करना घर में हुई एक साधारण शूटिंग से ज्यादा कठिन है, लेकिन आप उन व्यावसायिक फिल्मों पर विचार नहीं करते”

रोहित शेट्टी ने कहा कि “मैंने उनसे कहा कि अगर आप मुझे अवॉर्ड देना चाहते हैं तो मैं आ रहा हूं और अगर आप मुझे शो की मेजबानी के लिए भुगतान करेंगे तो मैं आऊंगा”। रोहित शेट्टी ने अब तक कई सुपरहिट फ़िल्मे बनायीं हैं। गोलमाल सीरिज़, सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी कई फ़िल्मों का निर्माण रोहित ने किया है और वो जल्द ही अक्षय कैटरीना स्टारर सूर्यवंशी लाने वाले हैं। रोहित शेट्टी फ़िल्मों में स्टंट को लेकर बहुत मशहूर हैं।