कोरो’ना एक ऐसी महामा’री है जो किसी कि भी नहीं ब’ख़्स रही। बॉलीवुड में भी कोरो’ना का आतं’क देखने मिल रहा है हाल ही में अभिनेता दिलीप कुमार के दोनों भाई कोरो’ना पॉज़ि’टिव पाए गए थे और दोनों ही हॉस्पि’टल में एडमि’ट थे जिनमें से एक का इंतक़ा’ल भी हो गया जबकि दूसरे की हाल’त नाज़ु’क है। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवा’र में भी कोरो’ना ने अपना हम’ला बोला था और उनके साथ-साथ अभिषेक बच्चन, आराध्या और ऐश्वर्या बच्चन भी कोरो’ना पॉज़ि’टिव पायीं गयीं थी। वो सभी ठीक होकर घर भी आ गए और अमिताभ बच्चन ने अब शू’टिंग भी शुरू कर दी। पर अब बॉलीवुड की एक और सितारे के घर हुआ है कोरो’ना का हम’ला।

ख़बरें हैं कि बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के घर हुआ है कोरो’ना का हम’ला। तमन्ना भाटिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये बात शे’यर की कि उनके मम्मी पापा को कोरो’ना हो गया है। तमन्ना ने लिखा कि “वीकें’ड पर मेरे माता-पिता में को’विड-19 के कुछ लक्ष’ण नजर आए और साव’धानी बर’तते हुए हमने तुरंत घर के सभी सदस्यों का टे’स्ट करवाया। टेस्ट का रिज़ल्ट आ गया है दुर्भा’ग्यवश मेरे माता-पिता की रिपोर्ट कोरो’ना पॉज़ि’टिव आयी है। सभी सम्बं’धित अधि’कारियों को इसकी सू’चना दी गयी है और सभी सावधा’नियाँ ब’रती जा रही हैं।”

Tamannah Bhatia
तमन्ना ने आगे बताया कि उनके स्टाफ़ में किसी का भी कोरो’ना टे’स्ट पॉज़िटिव नहीं आया है और ये राह’त की बात है। वहीं तमन्ना ने ये भी बताया कि उनका भी कोरो’ना टे’स्ट नेगे’टिव आया है। तमन्ना ने अपने माता-पिता और सभी लोगों के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना भी की है। तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में अपने काम से अपना नाम कमाया है, वो पहले साउथ इंडस्ट्री में काम किया करती थीं और बाद में उन्होंने बॉलीवुड में एं’ट्री ली। तमन्ना हिम्म’तवाला, हमश’क्ल्स, इंट’रटेंनमें’ट, बाहुबली में भी नज़’र आयी थीं। उनकी आने वाली फ़िल्म बोले चूड़ियाँ अभी प्रोड’क्शन के स्टे’ज में हैं।