बॉलीवुड फ़िल्मों में इन दिनों किसिंग सीन आम होते जा रहे हैं लेकिन हर फ़िल्म के साथ ऐसे सीन में भी क्रीए’टिविटी दिखाने की कोशिश की जाती है। हाल ही में आने वाली फ़िल्म मलँग का पोस्टर सामने आते ही सबसे ज़्यादा च’र्चा है लीड पेयर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के किस की। इस फ़िल्म के पोस्टर में ही दोनों किस करते नज़र आ रहे हैं। इस सीन में दिशा आदित्य के कंधे पर बैठी है और उनके माथे की ओर से आकर उन्हें किस कर रही है।

दिशा पाटनी और आदित्य जहाँ भी जा रहे हैं उनसे इस किस के बारे में पूछा जा रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा कि उन्हें इस सीन को फ़िल्माते समय ज़रा भी परे’शानी नहीं आयी क्योंकि दिशा हर सीन को सहज बना देती हैं। दिशा फ़िट होने के साथ साथ फ़्लै’कसिबल भी हैं ये उनके फ़ैन्स जानते हैं। इसलिए दिशा को आदित्य के कंधे पर बैठकर बैंड होने में ज़रा भी परे’शानी नहीं आयी।

Aditya Roy Kapoor- Disha Patni

दिशा के कम वज़न की वजह से आदित्य की भी उन्हें कंधे में उठाने में ज़रा भी परे’शानी नहीं हुई। तो जो सबसे मु’श्किल किस सीन लग रहा है वो दिशा और आदित्य के लिए बहुत आसान रहा। दिशा और आदित्य की कैमिस्ट्री इस फ़िल्म में कमाल की है। बात करें फ़िल्म मलँग की तो इस फ़िल्म में अनिल कपूर भी साथ नज़र आने वाले हैं।

इस फ़िल्म में सबसे अनोखी कोई बात है तो वो ये कि दिशा पाटनी इस फ़िल्म में नेगे’टिव किरदार निभा रही हैं। दिशा का कहना है कि उनका ये किरदार उन्हें बहुत पसंद आया। दिशा पाटनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत M S dhoni फ़िल्म से की थी लेकिन टाइगर के साथ आयी फ़िल्म बाग़ी 2 के ज़रिए लोगों के बीच पहचान मिली।

Salman Khan- Disha Patni

दिशा सलमान के साथ फ़िल्म भारत में भी नज़र आ चुकी हैं और सलमान के साथ वो “राधे” में भी काम करने वाली हैं। दिशा के बारे में ये कहा जाता है कि ऊनहोने सलमान की नो किसिंग वाला रूल बदल दिया था, दिशा भारत फ़िल्म के गीत “स्लो मोशन” में सलमान को किस करती नज़र आयी थीं।