देश भर में कोरो’ना इस क़द’र छा’या हुआ है कि लोग एक-दूसरे से मिल’ना भू’ल अपने- अपने घरों में बैठे हैं। ऐसे में जब हाला’त धी’रे-धी’रे सुध’रने की उम्मीद सभी कर रहे हैं उस समय पार्टी करना अपने आप में बीमा’रियों को न्यो’ता देना है उस पर तर’ह-तर’ह के न’शे से भ’री पार्टियाँ तो यूँ भी ग़ै’र क़ा’नूनी मानी जाती रही हैं लेकिन इस मुश्कि’ल घड़ी में भी इस तरह की पार्टी से लोग ख़ुद को रो’क नहीं पा रहे हैं। बॉलीवुड ऐक्टर्ज़ पर अक्सर इस तरह के इल्ज़ा’म लगते रहते हैं कि वो न’शे से भ’री पार्टियाँ करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के एक ऐक्टर ऐसी ही एक पार्टी में पाए गए बड़ी बात ये है कि वो ख़ुद इस पार्टी के हो’स्ट थे।

गोवा में अभिनेता कपिल झावेरी के विला में ये रे’व पार्टी चल रही थी। पुलिस को इस बारे में श’क होने पर उन्होंने विला में छा’पा मा’रा और वहाँ से 23 लोगों को गिर’फ़्तार किया जिसमें कपिल झावेरी के साथ ही कई विदेशी युवक-युवती भी शा’मिल हैं। यहाँ से नौ लाख से ज़्यादा मूल्य का न’शीला पदा’र्थ भी ज़’ब्त किया गया। पुलिस अधीक्षक शोभित सक्सेना ने बताया, “कपिल झावेरी और तीन विदेशी महिलाओं को गिर’फ़्तार किया गया। इन महिलाओं में से दो महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक ग’णराज्य की है। इन सभी को प्रतिबं’धित पदा’र्थ रखने के आरो’प में गिर’फ़्तार किया गया है।

Kapil Jhaveri
वहीं सक्सेना ने बताया कि “पार्टी में मौजू’द 19 अन्य लोगों को सामा’जिक दू’री के निय’म का पाल’न नहीं करने के आरो’प में गिर’फ़्तार किया गया है। इनमें से ज़्या’दातर घरेलू पर्य’टक थे जो छुट्टि’यां म’नाने के लिए यहाँ आए थे। उन्होंने बताया कि कपिल झावेरी कुछ बॉलीवुड फ़िल्मों में भी न’ज़र आ चुके हैं इनमें इश्क़- विश्क़ और दिल परदेसी हो गया जैसी फ़िल्मों के नाम शा’मिल हैं।” इन सभी के ख़िला’फ़ अल’ग-अल’ग अधिनिय’म के तह’त के’स बने हैं। आगे पुलि’स क्या क़द’म उठाती हैं ये देखने की बात होगी।