मलाइका अरोरा अपनी फ़ि’टनेस और डान्स को लेकर अक्सर च’र्चा में रहती हैं और जिस बात के लिए वो च’र्चा में रहती हैं वो है उनके रिश्ते। मलाइका अरोरा ने तला’क़ के बाद अर्जुन कपूर को डे’ट करना शुरू किया है और दोनों एक बेस्ट कपल हैं। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा वक़्त तो बिताते ही हैं साथ ही एक दूसरे को सोशल मीडिया में भी काफ़ी अच्छी तरह ट्री’ट करते हैं। उनकी पोस्ट इस बात को ब’यान करती है। ये बात भी सभी जानते हैं कि अपनी शादी से मलाइका का एक बेटा अरहान भी है जो 17 साल का है। मलाइका अक्सर अरहान के साथ फ़ोटोज़ शे’यर करती रहती हैं।

इन दिनों मलाइका सोनी TV पर आने वाला डान्स रिएलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डान्सर को गीता कपूर और टैरेंस के साथ ज’ज कर रही हैं। इस शो में कंटेस्टेंट को देखकर मलाइका कई बार इमोश’नल हो जाती हैं तो कभी हो जाती हैं बहुत ही ख़ुश। शो के लेटे’स्ट एपिसोड में एक कंटेस्टें’ट जब डान्स करने आयीं तो बाद में पीछे से बच्चे के रो’ने की आवाज़ आयी जिस पर ज’ज को उन्होंने बताया कि उन्होंने चार साल के लिए डान्स छो’ड़ दिया था ताकि अपने घर और परिवा’र की ज़ि’म्मेदारी निभा सकें। इस वक़्त में वो डिप्रे’शन का शि’कार भी हो गयी थीं।


Malaika-Arhaan
उस कंटेस्टेंट की बात सुनकर मलाइका भी काफ़ी इमोश’नल हो गयी और उन्होंने कहा कि एक माँ को ऐसा लगता है कि वो बच्चे को घर में छो’ड़कर कैसे काम करने जाए। उसके ऊपर काफ़ी द’बाव होता है। मेरा भी बेटा है और मैं भी उसे घर पर छो’ड़कर रोज़ काम के लिए निकलती थी, आज भी निकलती हूँ। लेकिन ऐसा नहीं है कि हम बु’री माँ है। हमें भी अपने करियर और अपने काम को आगे रखना ज़रूरी है। ये बात कहते हुए मलाइका भी काफ़ी इमोश’नल हो गयीं और उन्होंने आगे जाकर उस कंटेस्टें’ट को गले से लगाया।