बॉलीवुड में हीरोईंस को देखा जाए तो फ़िटनेस के साथ-साथ सुंदरता के पै’माने ही अलग हैं। यहाँ कई बार जब हीरोईंस पहली फ़िल्म में आती हैं तो उनके चेहरा अ’लग होता है और कुछ फ़िल्मों के बाद किसी के लिप्स भरे- भरे लगते हैं तो किसी की नाक हो जाती है पतली। यही नहीं कुछ तो साँ’वले रंग से गोरे रंग में भी पहुँच चुकी हैं। ऐसे में अक्सर काज़्मेटिक स’र्जरी की बातें उ’ड़ती हैं लेकिन कोई भी ये बात स्वीकार नहीं करता।

जहाँ सब स’र्जरी की बात को छु’पाते ही दिखते हैं वहीं ऐक्ट्रेस श्रुति हसन ने हा’ल ही में बताया कि उन्होंने कई स’र्जरी करवायी हैं। श्रुति ने बताया कि जब वो छोटी थीं तब उनकी नाक बहुत अच्छी थी लेकिन बाद में कुछ चो’ट लगने के कारण उनकी नाक टे’ढ़ी हो गयी और वो उन्हें हमेशा नज़र आती थी यही नहीं उन्हें साँस लेने में भी तक’लीफ़ हुआ करती थी। यही नहीं ये बात बताते हुए श्रुति ने बताया कि एक समय ऐसा आ गया था जब वो स’र्जरी करवाने के लिए बे’चैन हो गयी थीं और उन्होंने स’र्जरी करवा ली।

Shruti Hasan
अपनी बात बताते हुए श्रुति ने कहा कि उन्होंने न सिर्फ़ नाक की स’र्जरी करवायी बल्कि गाल और होंठों की भी स’र्जरी करवायी है। श्रुति ने बताया कि अपने पतले होंठों को देखकर लगता था कि मुझे भरे- भरे होंठ चाहिए और आख़िर स’र्जरी के ज़रिए मैंने उन्हें पाया। इस तरह स’र्जरी के बारे में बताना बड़ा हिम्मत का काम है क्योंकि सभी इसे छु’पाते हैं। श्रुति हसन, अभिनेता कमल हसन और अभिनेत्री सारिका की बेटी हैं और न सिर्फ़ साउथ की फ़िल्मों में बल्कि हिंदी फ़िल्मों में भी काफ़ी काम कर चुकी हैं। वो ग’ब्बर इज़ बै’क, वेल्कम बै’क, रॉकी हैन्सम जैसी बॉलीवुड फ़िल्म्ज़ में नज़र आ चुकी हैं। ऐक्टिंग के साथ ही श्रुति गाने भी गाती हैं और अपने कॉन्सर्ट भी करती हैं।