बॉलीवुड सितारों की ज़िंदगी भी किसी बॉलीवुड फ़िल्म की तरह ही उता’र च’ढ़ाव से भ’री हुई है। सितारों की ज़िंदगी से जु’ड़ी ख़’बरें हम सभी च’टखा’रे लेकर प’ढ़ते हैं। उनके टू’टते- बिख’रते रिश्ते भी हमारे लिए मनोरंजन की ख़ब’रें होती हैं हममें से ज़्यादातर लोगों को लगता है कि सितारों को इस बात से कोई फ़’र्क़ नहीं पड़ता। वो तो तुरंत नए रिश्तों में ढ’ल जाते हैं लेकिन ये सही नहीं है सितारों को भी उतनी ही तक’लीफ़ होती है बस वो इसे ज़ा’हिर नहीं करते। पर जब वो इसके बारे में बात करते हैं तो फ़ैन्स को पता चलता है कि उनके चहेते स्टार्स ने कितनी मुश्कि’लों का साम’ना किया है।

कुछ ऐसा ही हुआ जब एक इंट’रव्यू में सैफ़ अ’ली ख़ा’न ने अपने और अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के अलग होने के बाद एक अनु’भव बाँटे। सैफ़ ने बताया, “मैं और मेरी पत्नी अपने-अपने रास्ते चले गए थे और मैं उनका सम्मा’न करता हूँ। लेकिन मुझे हर बार लगाता’र ये बताया गया और याद दिला’या गया कि मैं एक बुरा पति और ख़’राब पिता हूँ। जबकि ये सही नहीं है मेरे पर्स में मेरे बेटे इब्रा’हिम की फ़ोटो है और जब मैं उसे देखता था तो मैं अपने आँ’सू नहीं रो’क पाता था। हर समय में अपनी बेटी सारा को या’द करता था लेकिन मैं अपने बच्चों से नहीं मिल सकता था क्योंकि मुझे अनुम’ति नहीं थी वो भी मेरे पास नहीं आ सकते थे।”

Sara- Amruta- Saif
आगे सैफ़ ने बताया कि त’लाक़ लेना उनके लिए आसा’न नहीं था। उसके साथ ही उनके सामने एक बड़ा ख़’र्च आ गया था वो न सिर्फ़ भाव’नात्मक रूप से कमज़ोर महसूस कर रहे थे बल्कि आ’र्थिक रूप से भी मु’श्किलें उनके सामने थीं। सैफ़ ने इस बारे में बताया कि “मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपये देने के लिए कहा गया था, जिसमें से आधा मैं पहले ही दे चु’का था। इसके अला’वा मैं उन्हें एक लाख रुपये हर महीने ख’र्च के लिए भी देता था, जब तक मेरा बेटा 18 साल का न हो जाए। मैं शाहरुख ख़ा’न नहीं हूँ कि मेरे पास इतने पैसे होते। लेकिन मैंने उनसे वा’दा किया था कि मैं बाकी पैसे भी जल्द ही लौ’टा दूँगा चाहे मुझे म’रते द’म तक क्यों न चु’काना पड़े।” अब सारा और अब्राहिम अक्सर सैफ़ से मिलने उनके घर जाते हैं।