फिल्म अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। लेकिन बीते कुछ समय से आमिर खान की फिल्में बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई है। इसी बीच खबर सामने आई है कि आमिर खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। इस फिल्म में आमिर खान फिल्म अभिनेत्री काजोल के साथ नजर आने वाले हैं।

इससे पहले आमिर खान और काजोल एक साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों ने साथ में फिल्म इश्क और फना की थी। काजोल और आमिर खान की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। बताया जा रहा है कि काजोल और आमिर खान की इस नई फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क काफी तेजी से चल रहा है। जल्द ही यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है।

काजोल और आमिर खान किस फिल्म के निर्देशक फिल्म अभिनेत्री रेवती हैं। इस फिल्म का नाम ‘द लास्ट हुर्राह’ रखा गया था। लेकिन बाद में शूटिंग के दौरान इसका नाम बदलकर ‘सलाम वेंकी’ रखा गया है। इस वक्त फिल्म के निर्माता निर्देशक दोनों ही फिल्म की रिलीज तारीख को लेकर चर्चा कर रहे हैं। आमिर खान और काजोल के अलावा फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में आहना कुमरा और अनंत महादेवन भी खास किरदार निभा रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद फिल्म के निर्माताओं के हाथ पांव फूले हुए हैं। जिसके चलते इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम को जल्द से जल्द निपटाया जा रहा है। फिल्म में आमिर खान की खास भूमिका है। हालांकि उनके रोल की लंबाई कुछ ज्यादा नहीं बताई जाती। वहीं इस फिल्म में विशाल जेठवा भी काफी दमदार किरदार निभा रहे हैं। माना जा रहा है कि यह किरदार उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है।

error: Content is protected !!