धर्मेंद्र के कई दीवाने आज भी मौजूद हैं और उनके बेबाक़ अन्दाज़ को सराहने वाले भी कई हैं। धर्मेंद्र को लेकर उनकी बेटी ईशा देओल ने जो बात कही है वो चौं’काने वली है। ईशा देओल ने हाल ही में एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी यात्रा शुरू की है और एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पहली फ़िल्म
‘एक दुआ’ OTT प्लेटफ़ॉर्म पर रीलिज़ की है।

Dharmendra- Esha- Hema Malini

इस बारे में बात करते हुए ईशा ने अपनी ज’र्नी के बारे में बात की और उन्होंने इस दौरान अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर चौं’काने वाली बात कही। ईशा ने अपने पिता को पजेसिव और रू’ढ़िवादी कहा। ईशा ने इस दौरान कहा कि “पापा नहीं चाहते थे कि मैं फ़िल्मों में काम करूँ। वो काफ़ी पजेसिव और रूढ़िवादी हैं।

उनके हिसाब से लड़कियों को इस दुनिया(इंडस्ट्री) में नहीं आना चाहिए उससे दूर ही रहना चाहिए। हालाँकि वो इसे हमारी सुरक्षा के तौर पर ही देखते थे। वो शायद यही महसूस भी करते थे क्योंकि वो जा’नते थे कि हमारी इंडस्ट्री कैसे काम करती है। लेकिन हमने इसे अच्छे से मैनेज किया” वैसे कुछ यही बात हेमा मालिनी ने भी एक इंटरव्यू में बतायी थी।


Dharmendra- Esha- Hema Malini

हेमा मालिनी ने तो ये भी बताया था कि उन्होंने ईशा के फ़िल्म में आने के फ़ैसले को सपो’र्ट किया और उन्होंने धर्मेंद्र से छु’पाकर इस काम में ईशा की मदद की। जब ईशा की फ़िल्म आ गयी तब धर्मेंद्र को इस बारे में पता चला, उस समय भी वो उन दोनों से काफ़ी नारा’ज़ हुए। बाद में धर्मेंद्र भी उन्हें सपो’र्ट करने लगे लेकिन ईशा का फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा।

एक बार फिर ईशा ने वाप’सी की है। ‘एक दुआ’ के बारे में उन्होंने कहा कि एक अभनेत्री के तौर पर स्क्रिप्ट पसंद आयी लेकिन उन्हें लगा कि वो इसमें और भी भागीदारी कर सकती हैं और वो फ़िल्म की प्रोड्यूसर बन गयीं।

error: Content is protected !!