मुंबईः मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ कुछ सुकून का वक़्त बिताकर मालदीव्स से वापिस आ चुकी हैं. कोरोना काल में मालदीव्स जाकर कुछ टाइम स्पेंड करना बॉलीवुड सलेब्स को अच्छा लग रहा है. कैटरीना भी मालदीव्स हो आयी हैं और अब आकर अपने काम पर लौट रही हैं. काम पर लौटने से पहले उनका कोरोना टेस्ट हुआ है. उनके कोरोना टेस्ट का वीडियो इन्टरनेट पर काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

कैटरीना ने अपने कोरोना टेस्ट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,”शूट पर जाने से पहले टेस्टिंग. ये ज़रूरी है. सभी को कराना चाहिए.” इस वीडियो में कैटरीना सफ़ेद ड्रेस में नज़ारा आ रही हैं. टेस्टिंग के दौरान वो आराम से ही बैठी हैं और किसी बात पर हँसने लगती हैं. कैटरीना ने अपना कोरोना टेस्ट ख़ुद ही करवाया है क्यूँकि हाल ही में वो विदेश से लौटी हैं. उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से ये टेस्ट कराया है.
Katrina Kaif
कैटरीना रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आएँगी. इस फ़िल्म में उनके साथ अक्षय कुमार होंगे. फ़िल्म यूँ तो मार्च में रिलीज़ होने को थी लेकिन कोरोना वायरस और इसके चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से अब तक रिलीज़ नहीं हो पायी है. कैटरीना इसके अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फ़ोन भूत’ में भी नज़र आएँगी.कैटरीना बॉलीवुड की ए-लिस्टर स्टार हैं.आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर आने की चेतावनी राज्य सरकारों ने जारी की है. जनता से कहा जा रहा है कि वो अपनी सावधानी को रखे ताकि सरकार को लॉकडाउन जैसे मेथड न लगाने पड़ें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *