प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं। सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि उनके पति निक जोनस भी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से प्रियंका और निक जोनस अपनी बेटी को लेकर चर्चा का कारण बने हुए हैं। दोनों अपनी बच्ची की तस्वीरों को शेयर कर खूब तारीफें बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरों शेयर की हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रही हैं। तस्वीरों को देख फैंस काफी खु’श हैं। हालांकि इन तस्वीरों में भी प्रियंका ने मालती का चेहरा हार्ट इमोजी से छुपा रखा है।

पहली तस्वीर जो उन्होंने शेयर की है उसमें मालती मैरी जोनास बिस्तर पर लेटी हुई हैं। जमीन पर लेट कर किताब को पड़ती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं कि “पढ़ने के लिए रविवार।” इसके साथ ही उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके साथ उनके पालतू डॉगी पांडा, डायना और गीनो भी नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर पर लोग काफी प्यार बरसा रहे हैं। तस्वीर देख ऐसा महसूस होता है कि डॉग्स मालती की प्रोटे’क्शन कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भी प्रियंका ने कुछ शब्द लिखे। वह लिखती हैं कि “मेरे सभी बेबीज। परफेक्ट संडे।” इस तस्वीर के बाद उन्होंने एक और प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मालती का चेहरा छुपाते हुए उन्होंने मालती की टी-शर्ट की तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि उनकी टी-शर्ट पर उनकी प्रोटेक्शन करने वाले डॉग्स की पिक्चर्स बनी हुई है। जो बड़ी ही प्यारी लग रही है। उनकी पिक्चर्स के साथ उसपर लिखा है कि “प्रोटेक्टेड बाय गीनो, डायना एंड पांडा।” इसको शेयर करते हुए प्रियंका ने मालती की मासी को शुक्रिया बोला। लोग इन सभी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

error: Content is protected !!