बॉलीवुड से जुड़े लोगों की निजी ज़िंदगी सभी के लिए उत्सुकता का विषय होती है और कौन सा स्टार किसके साथ मिलता जुलता है और कौन किसे डेट कर रहा है ये ख़बरें जानने के लिए फ़ैन्स इतने इंटरेस्टेड होते हैं कि इस बात के लिए वो स्टार्स को फ़ॉलो तक करते हैं। लेकिन एक ऐसी स्टार हैं जिनकी शादी की डेट और उनकी शादी की ख़बर को भी फ़ैन्स समझ रहे हैं अफ़वाह। दरअसल हम बता कर रहे हैं नेहा कक्कड़ की। नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहनप्रीत के साथ अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया है यही नहीं अब तो शादी की डेट भी सामने आ गयी है लेकिन फ़ैन्स हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं।

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहनप्रीत के साथ अपनी तस्वीर लगायी है और उसे टैग किया नेहुप्रीत नाम से कुछ ऐसा ही रोहनप्रीत ने भी किया। यही नहीं दोनों सोशल मीडिया में एक- दूसरे पर ज़बरदस्त प्यार लुटाते भी नज़र आ रहे हैं बावजूद इसके फ़ैन्स को ये बात हज़म नहीं हो रही है। नेहा और रोहन के रोके की फ़ोटो के बाद अब तो नेहा और रोहन की शादी का कार्ड तक लीक हो गया है, जिसके मुताबिक़ शादी की तारीख़ इसी महीने की 26 तारीख़ की है लेकिन सभी को ये पब्लिसिटी स्टंट ही लग रहा है क्योंकि ये पहली बार नहीं है जब नेहा इस तरह का कोई ऐलान कर रही हैं।

Neha- Rohan
कुछ समय पहले ही इंडियन आयडल के सेट पर नेहा और आदित्य नारायण की शादी की ख़बरें ज़ोरों पर थी और आख़िर वो सारी बातें एक पब्लिसिटी स्टंट निकली। अब जहाँ नेहा रोहन के साथ अपने रिश्ते का ऐलान कर रही हैं वहीं वो नेहा दा व्याह नाम के गाने का प्रमोशन भी कर रही हैं जो 21 तारीख़ को रीलिज़ होने वाला है, इस गाने में नेहा और रोहन साथ नज़र आने वाले हैं और इसे नेहा ने ही लिखा भी है। ऐसे में फ़ैन्स अगर ये सोच रहे हैं कि नेहा और रोहन अपने इस गाने के लिए शादी का पब्लिसिटी स्टंट कर रहे हैं तो इसमें उनका दोष नहीं हैं। असली बात 21 को ही सामने आएगी।