हाल ही में रणबीर कपूर जब आलिया भट्ट के साथ मलाइका और अर्जुन के घर से निकलते दिखे तो दोनों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान थी। एक कपल बनने के शुरुआती दौर में अक्सर रणबीर आलिया से नाराज़ होते नज़र आते थे और आलिया उन्हें समझाती नज़र आतीं यहाँ तक कि गलीबॉय की स्क्रीनिंग के दौरान भी रणबीर आलिया से नाराज़ दिखे। हाल में दोनों ने अपनी फ़िल्म ब्रहमास्त्र की शूट पूरी कर ली है। रणबीर इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी इक्सायटेड हैं।

जहाँ रणबीर का करियर वापस पटरी में आ रहा है वहीं आलिया भी करियर के साथ-साथ अपनी निजी ज़िंदगी में भी काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही हैं। वो अक्सर ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ भी दिखती हैं। ऋषि कपूर जो अपना इलाज बाहर करवा रहे हैं वो साल भर से न्यूयॉर्क में हैं जहाँ उनसे मिलने बॉलीवुड के कई सितारे जाते रहे हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी छुट्टियाँ मनाने वहाँ गए तो वो भी ऋषि कपूर से मिलने गए। आलिया भट्ट भी अक्सर रणबीर कपूर के साथ ऋषि कपूर और नीतू सिंह से मिलने जाती रहती हैं।

ranbeer kapoor, alia bhatt with family

हाल ही में एक ख़बर आयी है कि रणबीर कपूर ने अपना घर जो उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ़्रेंड कैटरीना कैफ़ के साथ लिया था उसे बेच दिया है और अब वो अपने नए घर की तलाश में हैं। ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि उनके घर लेते ही आलिया भट्ट के साथ रणबीर उस घर में शिफ़्ट हो सकते हैं। जहाँ अब तक ऐसी ख़बरें ही आती रहीं कि रणबीर की गर्लफ़्रेंड्ज़ को मम्मी नीतू सिंह की ओर से हरि झंडी नहीं मिली वहीं आलिया भट्ट तो मम्मी और पापा दोनों की लाडली बन चुकी हैं।

इस रिश्ते को आगे ले जाने के लिए रणबीर और आलिया नए घर में साथ शिफ़्ट हो सकते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि इस घर को लेने से पहले रणबीर को आलिया की नहीं बल्कि किसी और की परमिशन लेनी होगी। जी हाँ, रणबीर को इस बार मॉम नीतू सिंह की परमिशन से ही घर लेना होगा। ख़बरों की माने तो नीतू सिंह ने कहा है कि रणबीर ने इससे पहले जो घर लिया था उसका वास्तु ख़राब होने के कारण उनके रिलेशन और निजी ज़िंदगी में मुश्किलें आयीं।

इस बार नीतू सिंह बेटे के जीवन में ऐसा कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। वो चाहती हैं कि रणबीर की लाइफ़ में जो अच्छे पल आए हैं वो बढ़ें इसलिए इस बार रणबीर और आलिया के लिए नीतू ख़ुद घर फ़ाइनल करने वाली हैं। होने वाली बहु आलिया की लाइफ़ में अभी से सासू माँ की इतनी दख़ल है आगे- आगे देखिए होता है क्या?