मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच करते हुए बॉलीवुड ड्र’ग केस का मामला सामने आया था. इस मामले की जाँच NCB कर रही है. आज इस मामले में एक बड़ी गिर’फ़्तारी हुई है. एनसीबी की टीम ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की महबूबा गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को गिर’फ़्तार किया है. रामपाल की गर्ल फ्रेंड के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को आज NCB ने गिर’फ़्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एनसीबी ने उनके पास से हशी’श और ए’ल्प्राज़ोलम की टेबलेट्स भी बरामद की हैं. अब तक इस मामले में 22 गिर’फ्तारियां हो चुकी थीं, ये 23वीं है. NCB सूत्र बताते हैं कि आगिसियालोस डेमेट्रिएड्स का उन ड्र’ग पेडलर्स से संबंध है, जिन्हें गिर’फ्तार किया जा चुका है. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने एक समाचार वेबसाइट को बताया कि उन्हें इसलिए गिरफ़्ता’र किया गया है क्यूँकि उनके कई ड्र’ग पेडलर्स से सम्ब’न्ध थे.

NCB सूत्र का कहना है कि उनकी इस मामले में सीधे संलिप्तता है, इसलिए उन्हें गिर’फ़्तार किया गया है. एनीसीबी ने उसकी दो दिन की कस्टडी भी हासिल कर ली है. उल्लेखनीय है कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स एक दूसरे को लम्बे समय से चाहते हैं. पिछले साल जुलाई में दोनों के बेटे ने जन्म लिया. ससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से विवाह किया था. उस शादी से उनकी दो बेटियां हुईं, जिनके नाम माहिका और मायरा हैं. ये शादी लम्बे समय तक चली लेकिन आख़िर संबंधों में खटास दिखने लगी. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक़ ले लिया.