अगर ये कहा जाए कि हर उम्र के लोगों के बीच सलमान ख़ा’न की पहुँच है तो कोई ग़लत बात नहीं होगी। सलमान खा’न की फ़िल्मों, उनके अन्दाज़ और उनके स्टाइल के सभी दीवाने हैं। बच्चे जहाँ उनकी नक़’ल करते दिखते हैं वहीं लड़कियाँ उनकी दीवानी हैं। 90 के दशक से लोगों के दिलों में सलमान का राज है। इनमें न सिर्फ़ आम इंसान बल्कि स्टार्स का नाम भी शामिल है।

हाल ही में सलमान ख़ा’न को उनकी सबसे बड़ी फ़ैन ने कह दिया अपनी जा’न। आपको ये बता दें कि उनकी सबसे बड़ी फ़ैन कोई और नहीं बल्कि हाल ही में बॉ’क्सिंग में गोल्ड मेडल जीतने वाली निखत ज़रीन हैं। निखत ने जीत के बाद दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सलमान की सबसे बड़ी फ़ैन हैं। यही नहीं निखत ने सलमान को भाई कहने से भी इन’कार कर दिया था।

निखत की एक और ख़्वा’हिश थी जो सलमान ने पूरी कर दी। निखत ने कहा था कि वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।कई सेलेब्स उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं। अगर सलमान खा’न भी उनके लिए ट्वीट करते तो उनका दिन बन जाता। यही नहीं निखत ने कहा कि “सलमान तो मेरी जा’न हैं।अगर वो मेरे लिए कुछ लिख दें तो सोने पे सुहागा हो जाए”।

निखत का ये कहना था और सलमान के फ़ैन्स ने सलमान से गुहा’र लगा दी कि वो निखत के लिए कुछ लिखें। सलमान अपने फ़ैन्स का दिल कैसे तो’ड़ते। बस सलमान ने भी निखत को टैग करके ट्वीट किया और लिखा कि “निखत गोल्ड मेडल की बहुत- बहुत बधाई”। इतना लिखना था कि निखत की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

निखत ने सलमान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जवाब लिखा कि “आपकी सबसे बड़ी फ़ैन होने के नाते ये मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात है। मुझे य’क़ीन ही नहीं हो रहा कि सलमान ख़ान ने मेरे लिए ट्वीट किया।मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हो गया। मेरी जीत को और ख़ास बनाने के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया। मैं इस पल को ज़िंदगी भर अपने दिल में संजोकर रखूँगी”।

निखत के इस ट्वीट से ही समझ आता है कि वो सलमान की कितनी बड़ी फ़ैन हैं।उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सलमान ने जवा’ब दिया “बस मुझे नॉ’क आउ’ट म’त करना। तुम जो भी कर रही हो करती रहो। मेरे फ़ेवरेट हीरो सेलवेस्टर स्टेलों की तरह पं’च मा’रती रहो”। सलमान के इस जवाब ने तो निखत को और भी ख़ुश कर दिया।

अपने इंटरव्यू में निखत ने सलमान ख़ा’न से मिलने की इच्छा भी ज़ा’हिर की है।उन्होंने कहा था कि “मेरा तो यही सपना है कि गोल्ड जीतूँ और मुंबई जकर सलमान ख़ा’न से मिलूँ एक तो पूरा हो गया दूसरा कब पूरा होगा पता नहीं”। अब ये सपना कब पूरा होता है ये भी देखने की बात होगी।सलमान खा’न जा’नते हैं कि किस तरह किसी फ़ैन को ख़ुश किया जाता है।

सलमान खा’न ने जब उनके लिए ट्वीट किया तो निखत काफ़ी इमो’शनल हो गयीं। उनका ये विडीयो बॉक्सिंग फ़ेडरेशन ने शेयर किया है। वो कहती नज़र आ रही हैं “मेरे सल्लू ने किया मेको ट्वीट, मैं बहुत बड़ी फ़ैन हूँ सल्लू की ये ट्वीट देखकर इमोश’नल हो गयी”। जीत से निखत ख़ुशी से भरी हैं। उनके लिए कई अन्य सेलेब ने भी ट्वीट किया और बधाई दी, जिनमें प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन शामिल हैं।

error: Content is protected !!