कंगना रानवत न सिर्फ़ अपने काम की वजह से सुर्खियों में रहती हैं बल्कि उससे ज़्यादा अपने बयानों की वजह से ख़बरों में बनी रहती हैं। अब तक कंगना बड़े-बड़े फ़िल्मी सितारों और डायरेक्ट्र्स से पंगा लेती आयी हैं लेकिन इस बार कंगना ने मीडिया से पंगा ले लिया है। कंगना की नयी फ़िल्म जजमेंटल है क्या की प्रेस कोनफ़्रेंसे के दौरान कंगना ने एक पत्रकार जस्टिन राव को आड़े हाथों लिया और उन पर इल्ज़ाम लगाया कि वो उनके साथ उनकी वेनिटी में तीन घंटे बैठे और उनके साथ लंच भी किया। बाद में वो उन्हें मैसेज भी करते थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका के ख़िलाफ़ पोस्ट की और तो और कंगना के किए हर कैंपेन के ख़िलाफ़ भी जस्टिन कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहे हैं।

इस आरोप का वहीं जवाब देते हुए जस्टिन ने कंगना की हर बात का खंडन किया और कहा कि उन्होंने सिर्फ़ आधे घंटे कंगना की वेनिटी में बिताया था वो भी इसलिए क्योंकि कंगना का इंटर्व्यू कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वो कभी कंगना को मैसेज नहीं किए अगर कंगना ये बात साबित करना चाहती हैं तो उनके स्क्रीनशॉट्स दिखाएँ। कंगना ने इस बात पर अपनी ओर से बहस जारी रखी। ग़ौरतलब है कि वहाँ फ़िल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी मौजूद थीं पहले तो वो इन बातों पर हँसती रहीं लेकिन जब मामला गम्भीर नज़र आने लगा तो उन्होंने अपनी ओर से मीडिया से माफ़ी भी माँगी। राजकुमार राव ने कुछ न कहते हुए वहाँ चुप्पी साधी रही।

kangna Ranaut

कंगना के इस तरह के व्यवहार से अब मीडिया ने उनके ख़िलाफ़ जाने का विचार बना लिया और उन्हें बैन करने की बात शुरू हो गयी है। कई अलग-अलग मीडिया क्लब की ओर से कंगना को बैन भी कर दिया गया है। इस बात पर कंगना से माफ़ी की उम्मीद करते मीडिया कर्मियों को कंगना ने करारा जवाब देते हुए एक विडीओ जारी किया। इस विडीओ में कंगना ने कहा कि मीडिया में दोनों तरह के लोग पाए जाते है। अप्रत्यक्ष रूप से जस्टिन को बात सुनाते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें बैन कर दें, वो ख़ुद नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से ऐसे लोगों की दाल- रोटी चले।

कंगना ने इस विडीओ में मीडिया को बिकाऊ भी कहा और कहा कि ऐसे लोग ५०-६० रुपए में बिक जाते हैं। कंगना के इस विडीओ के बाद से लोगों में समर्थन और विरोध के सुर नज़र आने लगे। जहाँ एक ओर बॉलीवुड में बहुत से सितारे इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं वहीं राजकुमार राव ने कंगना की बेबाक़ी की तारीफ़ की है और कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि कंगना किस तरह अपने दिल की बात बिना परवा किए कह लेती हैं। वहीं जिमी शेरगिल ने भी कहा कि कंगना बहुत ही प्रोफेशनल हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब दो लोगों को आपस में परेशानी हो तो बात करके सुलझाना चाहिए। ख़ैर कंगना के विडीओ के बाद से ये बयान बढ़ता ही जा रहा है।