फ़ैमिली के साथ रहना किसे पसंद नहीं है आम इंसान हों या फ़िल्मी सितारे काम के कार’ण अपने परिवार को व’क़्त नहीं दे पाते लेकिन अब जबकि सभी को अपने घर में रहना है सभी अपनी फ़ैमिली के साथ इस समय को बिता रहे हैं। ऐसे में कई मज़ेदार विडीओज़ फ़िल्मी सितारों के सोशल मी’डिया अका’उंट के ज़रिए देखने मिल रहे हैं। ऐसा ही एक क्यूट विडीओ सामने आया है जो हम सभी को अपने बचपन की यादों में लेकर चला जाएगा। ये विडीओ शेयर किया है बॉलीवुड कि योगा गर्ल शिल्पा शेट्टी ने।

शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक विडीओ शेयर किया है इस विडीओ में शिल्पा शेट्टी बेड पर ले’टी हैं और उनका बेटा वियान उनका पैर द’बा रहा है। इस विडीओ में शिल्पा वियान से कहती हैं कि वो अगर उनका पैर अच्छी तरह द’बाएगा तो वो वियान के लिए केक बनाएँगी। इस पर वियान कहता है कि उसे डब’ल लेय’र केक चाहिए और फिर वो आगे कहता है कि उसे येल्लो कलर का केक चाहिए। इस बातों पर जैसे ही शिल्पा हाँ कहती हैं कि वियान दोनों हाथों से उनका पैर द’बाते हैं यही नहीं बाद में वो अपनी कोहनी और सिर से भी शिल्पा का पैर द’बाते हैं।

Shilpa Shetti- Vivaan
इस क्यूट विडीओ को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा कि उन्हें पता ही नहीं था कि जब उनकी अपने बेटे वियान के साथ ये बातें चल रही थी तब उनकी मॉम उनका विडीओ बना रही थीं। आगे शिल्पा ने लिखा कि लेकिन ये अच्छा ही हुआ कि इस बहा’ने उनकी मॉम ने उनकी ज़िंदगी का एक ख़ूबसूरत पल कै’प्चर किया आगे शिल्पा ने लिखा कि बच्चों का होना एक आशीर्वाद है और सभी को अपने बच्चों के दोस्त की तरह रहना चाहिए। साथ हो शिल्पा ने लिखा कि उन्हें अपने बच्चे को लेकर एक ख़ुशी है कि वो इस उम्र से ही लोगों की इज़्ज़त करता है और समझदार है।