कोरो’ना संक’ट कुछ इस तरह से अपने पैर पसा’र रहा है कि आए दिन नए- नए के’सेस साम’ने आ रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भी इन दिनों अपने- अपने घरों में क़ै’द हैं और बस यही सोच रहे हैं कि किसी तरह उन्हें कुछ न हो और न ही उनके आस- पड़ोस में किसी तरह का कोई के’स आए। लेकिन फिर भी कई बॉलीवुड सितारों ने अपने ही घर में के’स पाया जैसे कुछ दिन पहले ही ऐक्टर फ़्रेडी दा’रूवा’ला के पिता कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए थे और हाल ही में ऐक्टर सत्यजीत दुबे की माँ को भी कोरो’ना संक्र’मण हुआ है। हाल ही में ऐसी एक और ख़’बर साम’ने आयी जिसे लेकर फ़ै’न्स के बीच ह’ड़क’म्प म’च गया।

ख़ब’र आयी कि बॉलीवुड सितारा जान्हवी कपूर के घर उनके स्टा’फ़ में से एक कोरो’ना पॉज़िटिव निक’ला। जान्हवी के घर के इस स्टा’फ़ को कुछ शिका’यत हुई थी और ल’क्षण नज़’र आने पर बोनी कपूर ने उसे कोरो’ना संक्र’मण की जाँ’च के लिए भे’जा था। रि’पोर्ट पॉज़िटिव आने के बा’द फ़ैन्स बोनी कपूर, जान्हवी और ख़ुशी कपूर को लेकर काफ़ी चिं’तित हो गए थे सभी ने उन्हें उनके बारे में बा’र-बा’र पूछा। बोनी कपूर ने एक ब’यान देकर ये बताया कि वो और उनका परिवा’र पूरी तरह सुर’क्षित है और उनके बाक़ी स्टाफ़ भी सुर’क्षित हैं। उन्होंने कहा कि हमारा परिवा’र साथ में ही है, साथ ही सभी फ़ैन्स को शुक्रिया भी कहा।

Janhavi Kapoor
बोनी कपूर ने आगे कहा कि उनके इस स्टा’फ़ का नाम चर’ण साहू है और ये 23 साल के हैं, अभी उनका इला’ज चल रहा है। चर’ण के कोरो’ना पॉज़िटिव आते ही बोनी कपूर ने BMC को सूचि’त कर दिया था जिसके बा’द बोनी कपूर और उनके परिवा’र ने ख़ुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ़ क्वा’रंटाइन कर लिया है। बोनी कपूर ने इस माम’ले में महाराष्ट्र सर’कार और BMC को धन्यवाद किया है। साथ ही ये उम्मीद की है कि उनका स्टा’फ़ भी जल्द से जल्द ठीक हो जाए। बोनी ने बताया कि वैसे भी उनका परिवा’र और स्टा’फ़ लॉ’क डा’उन के दौ’रान घर पर ही थे कहीं बाह’र नहीं गए। वो और उनका परिवा’र अभी भी सभी निर्दे’शों का पा’लन कर रहे हैं।