इस बड़ी कमियाबी को हासिल कर सपना ने दिया हेटर्स को मुं’हतो’ड़ जबाव, “अंजाम नहीं ये तो आगाज है…”

एक समय था जब सपना चौधरी को सिर्फ हरियाणा की कुछ ही जगहों पर जाना जाता था और एक समय आज का है जब देश भर में सपना चौधरी के लाखों चाहने वाले मौजूद हैं। हालांकि कमियाबी की ओर का ये सफर काफी मु’श्किल भरा रहा है। लेकिन अब उन्होंने वो सफलता हासिल कर ली है, जिसकी चाहत हर कोई रखता है। हाल ही में उनके हाथ एक और सफलता लगी है। जिसको हासिल कर वह काफी खुश हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस के साथ अपनी खुशी साझा की है।

इसके साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को भी करा’रा जवाब दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए सपना चौधरी ने बताया है कि यूट्यूब पर उनके गाने ‘पानी छलके’ ने अपने 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं। ये व्यूज उन्होंने उस समय में हासिल किए हैं जब यूट्यूब का सर्वर काफी डा’उन चल रहा है। जिसको देखते हुए ये एक बड़ी सफलता है। सपना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इस बारे में लिखा है।

वह लिखती हैं कि “ये सब आपका प्यार ही है, जिसकी वजह से सपना- सपना चौधरी है। हर साल कुछ फटफटियों से सुनते हैं अब सपना ख’त्म हो गई है। अब वो बात नहीं रही,लेकिन ये आपका प्यार ही है जो हर बार बात और बड़ी बना देता है।” इस पोस्ट में वह बार बार दर्शकों का शुक्रिया अदा करती हैं और उनसे अपील करती हैं कि ऐसे ही हमेशा वो अपना प्यार उनको देते रहे।

सपना आगे लिखती हैं कि “कभी तेरी आंख्या का काजल, कभी गजबन,कभी तू चीज लाजवाब और कभी चेतक के रूप में और हाल फिलहाल में जब खुद बड़ी- बड़ी कंपनियों के मुंह से ये सुन रही हूं कि यूट्यूब इतना डा’उन है कि जिन सुपरस्टारों का गाना पहले दिन ही 1 करोड़ से खुलता था उनका गाना टोटल 1 करोड़ (10 मिलियन) नहीं कर पा रहा। लेकिन हमारा और आपका गाना ‘पानी छलके’ इन हालातों में भी लगातार कई महीनों से यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है।”

इसके साथ ही सपना लिखती हैं कि “यह गाना कुल 10 करोड़ (100 मिलियन) व्यूज पार करते हुए साल 2022 का सबसे बड़ा गाना (बिना पेड प्रमोशन के) बना है। यह अब आपके प्यार की बदौलत है। यह अपने आप में मि’साल है, अपने आप में जवाब है। अंजाम ना समझिएगा अभी तो ये आगाज है।” गोरतलब हैं कि सपना के फैंस लगातार उनकी इस सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!