बॉलीवुड में कब क्या हो जाए किसी को कुछ पता नहीं होता। बीते कुछ महीने तो बॉलीवुड के लिए अच्छे भी नहीं चल रहे हैं। बड़े- बड़े सेलेब्स पर मु’सीबतों का सा’या मंड’राता हुआ नज़र आया है। इसी बीच शनिवार देर शाम को एक्टर अरमान कोहली को भी पु’लिस ने उनके घर से गि’रफ़्तार किया है।

अरमान कोहली के घर पर NCB ने छा’पा मा’रा था और उनके घर में ड्र’ग्स मिलने की ख़बरें सामने आ रही हैं। NCB ने अरमान कोहली को हिरा’सत में ले लिया। पिछले कुछ महीनों में एक बार फिर NCB का शिकं’जा कसा है। एक्टर एजा’ज़ ख़ा’न के अरे’स्ट होने के बाद से NCB की न’ज़र सभी पर बनी हुई है।

हाल ही में एक्टर गौरव दीक्षित को भी पु’लिस ने इसी माम’ले में हिरा’सत में लिया है। अरमान कोहली को आज रात तो NCB की हिरा’सत में ही का’टनी होगी। इसके बाद को’र्ट में पे’शी के बाद ही उनकी ज़मा’नत या’चिका दा’यर हो पाएगी। अरमान कोहली काफ़ी समय से फ़िल्मी परदे से दू’र हैं। कुछ साल पहले वो TV के फ़ेमस रिएलिटी शो बिग बॉस में न’ज़र आए थे।

बिग बॉस में भी उनके ग़ु’स्से को लेकर अक्सर उनकी आलो’चना हुआ करती थी। शो के अंदर उनका रिश्ता तनीशा मुखर्जी के साथ काफ़ी मज़बूत हो गया था। घर से बाहर आते ही ये रिश्ता ज़्यादा नहीं चला। अरमान कोहली शो के बाद राजश्री की फ़िल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में दिखायी दिए थे। इस फ़िल्म में सलमान मुख्य भूमिका में थे। अरमान कोहली ने काफ़ी समय से फ़िल्मी परदे से दू’री बना ली थी।

error: Content is protected !!