अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और मासूमियत से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री नूतन एक समय में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री थीं। उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया था। अगर देखा जाए तो नूतन का व्यवहार लोगों के प्रति काफी नर्म था। फिर चाहे वो उनका कोई फैन हो या कोई को-स्टार, वह सभी से काफी प्यार से पेश आती थीं और लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता था। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ ही उन्होंने लोगों के बीच अपना गुस्सा भी दिखाया।

उन्होंने भरी महफिल में अपने को-स्टार के जो’रदार तमा’चा जड़ दिया था। जिसको देख लोग है’रान रह गए। ऐसा पहली बार हुआ था जब नूतन ने भरी महफिल में अपना गु’स्सा दिखाया था। आपको जानकर है’रानी होगी कि जिस को स्टार के नूतन ने थ’प्पड़ मा’रा था वो कोई और नहीं बल्कि संजीव कुमार थे। जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो सब इस थ’प्पड़ के पीछे की वजह जानने को बे’चैन हो गए।

दरअसल, नूतन अपने करियर के शुरुआती दिनों से ही किसी के साथ ज्यादा बातचीत नहीं किया करती थीं। वह सेट पर आती और अपना काम कर वा’पस चली जाती थीं। वह किसी से भी बातचीत नहीं करती थीं। लेकिन साल 1969 में फिल्म ‘देवी’ की शू’टिंग के दौरान संजीव और नूतन की दोस्ती हुई। उस समय नूतन शादी शुदा थीं। लेकिन इस दौरान उनके और संजीव के अफेयर्स की खबरें आने लगी।

जब ये खबर नूतन ने पढ़ी तो वह गुस्से से पा’गल हो गईं और इसकी पुष्टि करने पर पता चला की इस अफ’वाह को खुद संजीव ने ही उड़ाया था। जिसको सुनने के बाद उनका गु’स्सा और भी ज्यादा बढ़ गया, ऐसे में उन्होंने सरेआम लोगों की भीड़ में संजीव को जोर’दार थ’प्पड़ जड़ दिया। इस बात का जिक्र नूतन ने खुद एक इंटरव्यू में किया था।

error: Content is protected !!