बॉलीवुड में नयी ऐक्ट्रेस काम को लेकर कुछ ज़्यादा ही सी’रियस हैं ऐसे में वो काम में इतना डू’बी हुई न’ज़र आती हैं कि उन्हें आराम करने का भी समय नहीं मिलता। इन दिनों अनन्या पांडे कर रही हैं लगातार 23 घंटे काम। जी हाँ, अनन्या पांडे अपनी तीसरी फ़िल्म ख़ाली पीली की शू’ट में बि’ज़ी हैं और इसके साथ ही वो अलग-अलग फ़िल्म के नरेशन में शा’मिल हो रही हैं, इवेंट्स में शा’मिल हो रही हैं और अन्य प्रोफे’शनल कमि’टमेंट भी पूरे कर रही हैं जिसके लिए उन्हें 23 घंटे भी काम करना पड़ रहा है।

खब’रों की माने तो ख़ाली पीली के एक शेड्यूल में अनन्या ने सुबह 8 बजे शू’टिंग शुरू की और अगली सुबह तक वह लगातार शू’टिंग करती रहीं उन्होंने एक ही बार में लगभग 23 घंटे से ज़्यादा की शू’टिंग की। अनन्या का शे’ड्यूल काफी बि’ज़ी है फिर भी वो इस तरह काम कर रही हैं कि उनका कोई भी प्रो’जेक्ट प्रभा’वित नहीं हो रहा है। वो लगातार काम कर रही हैं गाने के सी’क्वेंस की शू’टिंग कर रही हैं, कार्यक्रम में शा’मिल हो रही हैं। यही नहीं वो आने वाली फ़िल्मों की स्क्रीप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं। उनमें से कुछ फिल्मों की शू’टिंग वह फरवरी के अं’त में शुरू कर सकती हैं।

Ananya Panday[/caption]

फ़िल्म ख़ाली पीली में ईशान खट्टर भी हैं। ख़’बरें हैं कि अनन्या पांडे ने एक और फिल्म सा’इन की है जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण न’जर आएंगी। अनन्या पांडे ने कर’ण जौहर की फ़िल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” से डे’ब्यू किया था इस फ़िल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ़ और तारा सुतारिया थे। इसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडने’कर के साथ “पति पत्नी और वो” में काम किया। इन दिनों अनन्या पांडे अपनी तीसरी फिल्म ‘खाली पीली’ की शू’ट कर रही हैं। अनन्या के पिता चंकी पांडे बॉलीवुड में कई सालों से काम करते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *