बॉलीवुड में इन दिनों कि’सिंग सी’न आम बात हो गयी है लेकिन फिर भी कुछ ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिन्हें ऐसे सीन करने से पर’हेज़ है यही नहीं कुछ स्टा’र्स भी ऑन स्क्रीन कि’सिंग से बचते हैं इनमें सलमान का नाम सबसे ऊपर आता है। वहीं बॉलीवुड में अपना नाम बना रहीं ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी नो ऑन स्क्रीन कि’सिंग पॉ’लिसी में’टेंन की हुई है। वो अब तक कई फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं और काफ़ी बो’ल्ड किरदार भी नि’भाती नज़र आती हैं लेकिन किसिंग सीन के लिए उन्होंने हा’मी नहीं भ’री। लेकिन अब तमन्ना ने ऐसा ब’यान दिया है कि आप भी रह जाएँगे है’रान।

जी हाँ, तमन्ना भाटिया ने कहा है कि वो ह्रितिक की बहुत बड़ी फ़ैन हैं और अगर उन्हें ह्रितिक के साथ काम करने मिलता है तो वो अपनी नो ऑन स्क्रीन कि’सिंग पॉ’लिसी को भी बद’लने के लिए तै’यार हैं यानी कि वो ह्रितिक को ऑन स्क्रीन किस करने के लिए तै’यार हैं। अपने फ़ैन मो’मेंट को ब’यान करते हुए उन्होंने ह्रितिक से हुई अपनी मुला’क़ात के बारे में बताया। तमन्ना ने कहा कि “मैं कुछ समय पहले ऋतिक रोशन से मिली थी। दरअसल मैं उनसे ट’करा गई थी। मैंने कहा कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूँ..आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा..उन्होंने कहा ओके। इसके बाद वह चलते-चलते आगे ब’ढ़ने लगे। फिर उन्होंने मुझे मु’ड़कर देखा और पूछा कि क्या आपको मेरे साथ एक फोटो क्लि’क करानी है। मैंने कहा हाँ, मुझे पि’क्चर लेनी है”


Tamanna Bhatia
तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया में ये तस्वीर शेयर भी की थी और वो काफ़ी च’र्चित रही थी। हाल ही में तमन्ना से जब पूछा गया था कि वो अपने स्वयंवर में किन तीन सुपर स्टार को देखना चाहेंगी। ऐसे में तमन्ना ने कहा कि वो अपने स्वयंवर में ऋतिक रोशन, विक्की कौशल और प्रभास को देखना चाहेंगी। लेकिन जिस तरह से तमन्ना ह्रितिक के लिए अपनी नो कि’सिंग पॉ’लिसी तो’ड़ने को तैयार हैं उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें ह्रितिक के साथ किसी न किसी फ़िल्म में ज़रूर देखा जा सकता है। तमन्ना बा’हुबली, हमश’कल्स, हिम्मतवाला जैसी फ़िल्मों में न’ज़र आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *