बॉलीवुड स्टार्स अपनी फ़िल्म से ज़्यादा अपनी ज़िंदगी के लिए च’र्चा में रहते हैं। सभी उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में कुछ न कुछ जा’नना चाहते हैं इसलिए हर समय उनकी नज़’र पेपर के पेज 3 की ओर लगी रहती है ताकि अपने च’हेते स्टार्स की ज़िंदगी के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा प’ता किया जाए। स्टार्स की लव लाइफ़ में भी लोगों का बहुत इंट्रे’स्ट होता है तभी तो हम आपके लिए ये ख़’बर लेकर आए हैं कि ऐक्ट्रेस पूजा बेदी एक बार फिर घर ब’साने वाली है। ऐक्ट्रेस पूजा बेदी जिन्हें सब उनके बो’ल्ड ऐ’क्टिंग की वज’ह से जा’नते हैं।

पूजा बेदी की बेटी अला’या फ़र्नीचरवाला ने हाल ही में जवा’नी दी’वानी फ़िल्म से बॉलीवुड में क़द’म रखा है और उनकी ऐक्टिंग की काफ़ी तारीफ़ भी हुई। अलाया पूजा बेदी और उनके पहले पति फ़र’हान इब्रा’हिम फ़र्नीचरवाला की बेटी हैं, उनका एक बेटा भी है जिसका नाम है ओमा’र। 2003 में दोनों ने तला’क़ ले लिया था। अब पूजा बेदी अपने बॉयफ़्रेंड मानेक कोंट्रे’क्टर से शादी के लिए तै’यार हैं। दोनों ने इस वेलेंटाइन डे पर स’गाई की। अलाया ने बताया कि मानेक बहुत अच्छे इंसान हैं और वो ही नहीं बल्कि उनका भाई भी मानेक को पसंद करते हैं।


Alaya Furniturewala- Pooja Bedi

मानेक पूजा के स्कूल सी’नियर थे बाद में उनकी व’ट्सऐप ग्रूप में मुला’क़ात हुई। दोनों ने एक दूसरे को दो साल तक डे’ट किया है और अब शादी का फ़ै’सला किया है। पूजा बेदी शादी के इस फ़ै’सले के लिए अपने बच्चों को श्रे’य देती हैं वो कहती हैं कि “मेरे बच्चों ने ही मुझे कहा कि मुझे भी अपनी ज़िंदगी को सही कर लेना चाहिए जिस तरह उनके पापा फ़र’हान ने अपनी ज़िंदगी में आगे ब’ढ़कर दूसरी शादी करके कर लिया है। उनके अपने बच्चे हैं। इसी तरह आपको भी किसी से शादी कर लेना चाहिए और सेट’ल होना चाहिए” इसके बाद पूजा की मानेक से मुला’क़ात हुई और उन्होंने शादी का फ़ै’सला लिया। बता दें कि पूजा के पिता कबीर बे’दी ने भी कुछ साल पहले ही अपने 70 वें जन्मदिन पर अपने से काफ़ी छोटी परवीन दुशंज से शादी की है।