इस समय कोरो’ना का संक’ट जिस तरह फैला हुआ है हर कोई चाहता है कि वो न सिर्फ़ अपने घर में रहे बल्कि सुर’क्षित भी रहे। ऐसे समय में अगर अस्प’ताल जाना पड़ जाए तो ये बात ड’राने वाली लगती है, कुछ ऐसा ही हाल हुआ बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट डान्सर सम्भावना सेठ के फ़ैन्स का भी, जब उन्हें पता चला कि संभावना को हॉ’स्पिटल में भ’र्ती करना प’ड़ा है। वो भी पिछले 24 घंटे में दो बार उन्हें भ’र्ती करवाया गया है। इस बात की जा’नकारी उनके पति ने सम्भावना के सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

दरअसल सम्भावना व्लॉग बनाती हैं ऐसे में उनके व्लॉग नहीं आने से फ़ैन्स सोच में थे। तभी उनके पति अविना’श द्विवेदी ने सम्भावना सेठ की प्रोफ़ाइल के ज़’रिए उनके फ़ैन्स को ये सू’चना दी कि सम्भावना की सेह’त ख़’राब है। अविनाश ने लिखा कि “बीती रात सम्भावना को अस्प’ताल में भ’र्ती कराना पड़ा था क्योंकि उनकी तबि’यत ठीक नहीं थी। लेकिन बाद में उन्हें छुट्टी मिली और सुबह करीब 5 बजे हम दोनों घर लौ’ट आए।”

Sambhavna Seth
आगे सम्भावना के पति अविना’श ने लिखा कि “अब फिर से उनकी तबि’यत ख़’राब हो रही है तो मैं उन्हें लेकर अस्प’ताल जा रहा हूँ इसलिए आज का वीडियो ब्लॉग आपको नहीं मिल पाएगा” ये बात पढ़कर जैसे फ़ैन्स सम्भावना के लिए चिं’ता करने लगे वैसे ही उनके साथी कलाकार भी सम्भावना के लिए परे’शान हो उठे। इस मैसेज को पढ़ते ही काम्या पंजाबी, सोनाली राउत, सब्यासाची वग़ैरह कमेंट करके उनके अच्छे स्वास्थ्य की काम’ना करने लगे। बहुत से लोगों ने सम्भावना की बीमा’री का कार’ण जा’नना चाहा।

आ’ख़िर वाप’स आकर सम्भावना ने एक डिटे’ल विडीओ पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें कान में इंफ़े’क्शन हो गया था जो उनकी क’फ की पुरानी परे’शानी के कार’ण हुआ था, इसके कार’ण ही उनका BP भी काफ़ी लो हो गया था। लेकिन सुबह 4 बजे जाने पर उन्हें किसी अस्प’ताल ने अंद’र नहीं आने दिया। आ’ख़िर कोकिलाबेन अस्प’ताल में जा’ने के बाद भी उन्हें सिर्फ़ 3 मिनट अटैं’ड किया गया और कहा गया कि कोरो’ना के कार’ण उन्हें यहाँ नहीं रु’कना चाहिए बल्कि सुबह आना चाहिए।

Sambhavna-Avinash
सम्भावना ने आगे बताया कि कोई भी डॉक्टर इस समय पेशें’ट को अटैं’ड नहीं करना चाह रहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि कहीं म’रीज़ कोरो’ना संक्र’मित न हो। वहीं सम्भावना ने बताया किसी तरह उनके पति ने उनके लिए ऑनलाइन डॉक्टर से बहुत रिक्वे’स्ट करके अपॉं’ट्मेंट लिया और तब जाकर वो डॉक्टर से मिल पाए। अभी सम्भावना को एं’टीबा’योटिक दिए गए हैं। इससे उन्हें आराम भी मिला है लेकिन सम्भावना का कहना है कि इस समय तो कोई भी बीमा’र न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *