मुम्बई. सलमान ख़ान की साड़ी देश भर में सबसे ज़्यादा पूछे जाने वाले सवा’लों में से एक है। सलमान ने एक बार बताया था कि आ’ख़िर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की। सलमान ने बताया कि जब वो यंग थे तो रेखा से काफ़ी प्रभा’वित थे। सलमान ने बताया कि रेखा उनकी पड़ोस में रहा करती थीं। उनकी एक झलक पाने के लिए सलमान रेलिं’ग पर सो’या करते थे। जब रेखा 5 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए जाती तो उन्हें उठकर देखा करते थे।

सलमान ने बताया कि इतना ही नहीं वो तो रेखा के पीछे जकर उनकी यो’गा क्लास में भी शा’मिल हो गए थे। सलमान ने बताया कि ‘उस समय मेरा यो’गा से कोई कने’क्शन नहीं था लेकिन रेखा जी वहाँ यो’गा सीखती थीं तो मैं और मेरे दोस्त भी वहाँ पहुँच जा’या करते थे”। सलमान की इस बात को रेखा ने भी एक बार अपने इंटरव्यू में दोहराया था। रेखा को सलमान के इस क्रे’ज़ का पता था।

रेखा ने बताया कि “मैं जहाँ जाती थी सलमान मेरे पीछे आया करते थे। वो मुझे हर वक़्त फ़ॉ’लो करते थे। ये तब की बात है जब हम पड़ोसी हुआ करते थे”।सलमान ने तो एक इंटरव्यू में यहाँ तक कहा कि वो रेखा के लिए क्रे’ज़ी थे। वो तो उनसे शादी तक करना चाहते थे। आगे सलमान ने ये भी कहा कि उन्होंने इसीलिए किसी से शादी तक नहीं की और आज तक वो कुं’वारे हैं।

जब रेखा को सलमान की कही इस बात का पता चला तो उन्होंने मज़ाक़ के तौर पर कहा कि “शायद इसीलिए मेरी भी अब तक शादी नहीं हुई है”। सलमान की शादी को लेकर अक्सर च’र्चा होती है और उनका नाम किसी न किसी हीरोईन के साथ जु’ड़ता रहता है। साथ ही ये भी कहा जाता है कि इस बार सलमान शादी कर ही लेंगे। हालाँकि वो दिन कब आएगा कोई भी नहीं जा’नता।

error: Content is protected !!