बॉलीवुड सितारे कभी भी खु’लकर अपने मन की कोई भी बात किसी के साम’ने नहीं कहते लेकिन कभी-कभी वो ख़ुद को रो’क नहीं पाते और दूसरे सितारे के बारे में कुछ ऐसा कह देते हैं जो उनके लिए भा’री पड़ जाता है। ऐसा ख़ा’सकर उस समय होता है जब लोग करन जौहर के साम’ने हों और वो उन्हें सोच’ने का मौ’क़ा भी नहीं देते। कुछ ऐसा ही हुआ था कई साल पहले जब एक ऐक्टर ने करन के शो में ऐश्वर्या को कह दिया था प्ला’स्टिक और उसके बाद से उन्हें ऐश्वर्या से मा’फ़ी नहीं मिली।

दरअसल जब करन के शो में बॉलीवुड के सीरि’यल कि’सर इमरान हा’शमी आए तो उनके कि’सिंग सी’न के अला’वा उनसे जो भी बातें हुईं उनमें ही शा’मिल था ये सवा’ल। यहाँ करन ने कहा कि वो फ़िल्म ऐक्टर और ऐक्ट्रेस का नाम लेते जाएँगे और इमरान को ये बताना है कि उन्हें उन ऐक्टर या ऐक्ट्रेस का नाम सु’नकर कौन सा एक शब्द याद आता है। बस ऐसे में करन ने जैसे ही ऐश्वर्या का नाम लिया कि इमरान के मुँह से निकल गया “प्ला’स्टिक”। उसके बाद इमरान ने कई सफ़ा’ईयाँ दी लेकिन वो काम नहीं आयी।

Aishwarya- Emran
शो के दौ’रान और बाद में मी’डिया के सवा’लों पर इमरान ने कहा कि उन्होंने इस तरह से ऐश को प्ला’स्टिक नहीं कहा बल्कि उनका मतलब ग़’लत लिया गया है लेकिन जो मतलब लेना था वो लिया जा चुका था। यहाँ तक कि ऐश ने इस पर क’मेंट तो नहीं किया पर उन्होंने इमरान के साथ आए रो’ल्ज़ ऑ’फ़र ठु’करा दिए। ख़ब’रों की माने तो ऐसा अब तक जा’री है ऐश्वर्या ने फ़िल्म बा’दशाहो भी इसी व’जह से ठु’करा दी थी क्योंकि उसमें इमरान के साथ ऐ’श के काफ़ी सी’न होते। ऐश्वर्या जो ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं अपनी ख़ूबसू’रती से कईयों के दिलों में ब’सती हैं। वहीं इमरान हाश’मी के चाहने वालों की भी क’मी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *