इस अभिनेता के लिए बाउंसर बनने को तैयार हैं तमन्ना, एक इवेंट में किया खुला’सा…

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी फिल्म का नाम ही ऐसा है जिसको सुनकर ही लोग तमन्ना के फैन हो रहे हैं। बता दें कि फिल्म का नाम ‘बबली बाउंसर’ है। जिसको निर्देशक मधुर भंडारकर ने बनाया है। इस फिल्म में तमन्ना एक बाउंसर के रूप में नजर आ रही हैं। अपने अब तक ज्यादातर पुरुषों को ही बाउंसर के रूप में देखा होगा।

लेकिन अब महिलाएं भी तेजी से इस प्रोफेशन की ओर बढ़ रही हैं। जिसको लेकर ही ये फिल्म बनाई गई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसके एक इवेंट में तमन्ना से कुछ मजेदार सवाल पूछे गए। उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें बॉलीवुड के किसी अभिनेता की बाउंसर बनने का मौका मिला तो वह किस अभिनेता की बाउंसर बनेंगी।


इसके जवाब में तमन्ना ने बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम लिया। उन्होंने कहा कि वह ऋतिक रोशन की बाउंसर बनना पसंद करेंगी। इसके साथ ही उनसे कोई दूसरा नाम पूछा गया तो उन्होंने विक्की कौशल का नाम लिया। इसके साथ ही वह कहती हैं कि अब उन्हें किसी बाउंसर की जरूरत नहीं है। वह फिल्म की शू’टिंग से समझ चुकी हैं कि किस तरह अपनी सुरक्षा करनी है।

वह कहती हैं कि “इस भूमिका को निभाने के लिए मसल्स बनाने से भी ज्यादा जरूरी यह था कि अंदर से मजबूत कैसे दिखें।” तमन्ना आगे कहती हैं कि “हिंदी के बाद जब मैने साउथ की फिल्मों में काम करना सीखा तो वहां की भाषा मैने सबसे पहले सीखी, मुझे वहां बहुत सम्मान और प्यार मिला। मैं चाहती हूं कि ‘बबली बाउंसर’ के बाद मुझे भी यहां के लोगों से उतना ही प्यार और सम्मान मिले। इस फिल्म में मैने जो किरदार निभाया है। वह लोगों को ज्यादा कनेक्ट करेगा।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!