कोरोना के ड’र से अब वि’देश ही नहीं बल्कि देश में भी बं’द की स्थि’ति बनती जा रही है। विदेशों में स्थिति इतनी बिग’ड़ चुकी है कि कई देश अब पूरी तरह बं’द कर दिए गए हैं और इसका अ’सर सभी के जीवन पर प’ड़ रहा है। आय’रलैंड में एक इंट’रनेश’नल सीरिज़ की शू’ट करने गयीं कुबरा सैत ने सोशल मीडिया में फ़ोटो शे’यर करके बताया कि वो वहाँ घूमने नहीं बल्कि एक सीरिज़ की शू’ट में गयी थीं इस प्रो’जेक्ट की शू’ट जून तक चलने वाली थी इसलिए कुबरा ने और कोई काम नहीं लिया था लेकिन कोरोना के ड’र से आय’रलैंड को पूरी तरह बं’द कर दिया गया और कुबरा समय रहते भारत वाप’स आ गयीं। अब कुबरा ने अपनी परे’शानी शेयर की है

गली बॉय, सेक्रेड गेम जैसे बड़े प्रो’जेक्ट में न’ज़र आ चुकी कुबरा ने कहा कि “एयरपोर्ट पर उनकी जाँ’च हुई और क़रीब 40 मिनट में ही मुझे जा’ने दिया गया लेकिन मैं अभी घर में ही रह रही हूँ ज़्यादा बा’हर नहीं जा रही हूँ। ये हमार कर्त’व्य बनता है कि हम लोगों की सुर’क्षा के बारे में भी सोचें। इस वक़्त एक्स’र्सायज़ करना है और सब नॉर्म’ल होने का वे’ट करना होगा” वहीं कुबरा को आगे की चिं’ता भी स’ता रही है उन्होंने बताया कि “मुझे पता था कि मैं जून तक उस प्रोजे’क्ट में व्यस्त रहूँगी इसलिए यहाँ मैंने कोई काम नहीं लिया था। अब वहाँ का प्रोजे’क्ट रु’क गया। न मैं यहाँ कोई live शो कर सकती हूँ, न कोई काम ही है। सारी चीज़ें बं’द हैं, मुझे ये भी नहीं पता कि अब मेरे पास अ’गला चेक कब आएगा और कहाँ से?”

Kubbra Sait with Saif and Ranveer Singh
कुबरा ने बताया कि वापस लौ’टते समय उनके मन में कितना ड’र था। कुबरा ने कहा कि “मुझे ड’र था कि कहीं भारत में मुझे बाक़ी मरी’ज़ों की तरह अ’लग तो नहीं रखा जाएगा क्योंकि सर’कारी हॉ’स्पिटल में अब भी उतनी तै’यारी नहीं है। मैंने एक विडीओ देखा था जिसमें स्पेन से लौ’टे परिवा’र की 17 साल की बेटी कह रही थी कि सात घंटे हो गए और उन्हें पानी तक नहीं मिला है। साथ ही टॉयले’ट कितना साफ़ है ये भी सा’मने न’ज़र आ रहा है। इसके बाद हम कैसे सोच सकते हैं कि लोग शां’त रहें”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *