बॉलीवुड ने अपनी कुछ नाम’चीन हस्तियों को इस कोरो’ना का’ल में खो दिया है जिनमें सबसे ज़्यादा है’रान किया अभिनेता इर’फ़ान ख़ा’न और ऋषि कपूर के जाने की ख़’बर ने। उससे भी ज़्यादा है’रानी की बात है कि इन दोनों ह’स्तियों को दुनिया से गए हुए एक महीना हो गया जबकि ऐसा लगता है जैसे कल ही ये दु’खद ख़ब’र आयी थी और हम आज भी उनकी याद में डू’बे हैं और म’ना रहे हैं कि ये ख़’बर झू’ठी हो। चाहे हम कितना ही न’कारें लेकिन ये तो सच ही है कि हम इन दोनों बड़े अभिनेताओं को खो चु’के हैं।

एक महीने का समय बी’तने पर इर’फ़ान ख़ा’न को याद करते हुए उनकी पत्नी सुतापा ने उनकी याद में एक पोस्ट शे’यर की। जिसमें उन्होंने अपनी और इर’फ़ान की फ़ोटो लगाकर एक भा’वुक मैसेज भी लिखा। सुतापा ने लिखा कि “सही और ग़ल’त के वि’चारों से दू’र एक मै’दान है, मैं तुम्हें वहीं मि’लूँगी। जब ह’मारी आ’त्मा उस मै’दान की घास पर सुस्ता रही होगी और दुनियादारी की बातों से दिल भर चु’का होगा।” ये बस कुछ वक़्त की बात है, मिलेंगे बातें करेंगे..जब हम फिर मिलेंगे।” सुतापा और उनके बच्चे इरफ़ान के बारे में कई बातें शे’यर करते रहे हैं यही नहीं उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट की जो इर’फ़ान के फ़ैन्स के लिए अनमोल हैं।

Rishi & Neetu- Irfan
सुतापा ने इर’फ़ान को खो’या वहीं एक ही दिन बाद नीतू सिंह ने अपने पति अभिनेता ऋषि कपूर को भी खोया था। ऋषि कपूर को गु’ज़रे आज एक महीने का स’मय हो गया है। नीतू सिंह ने ऋषि को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया अका’उंट से ऋषि के साथ अपनी एक तस्वीर शे’यर की और भावु’क करने वाली कविता की पंक्तियाँ लिखी हैं। नीतू ने लिखा कि “अलवि’दा कहते हुए मुझे ये शुभका’मना भी दो, चेहरे पर मुस्कुराह’ट के साथ…तुम्हारी आँखों में आँ’सू लेकर नहीं। शुभकामना दो कि मैं अपने रास्ते चल स’कूँ, मुझे मुस्कान दो जिसे मैं अपने दिल में सहेज सकूँ कुछ समय के लिए जब तक मैं तुमसे दू’र हूँ”