बॉलीवुड पर कल और आज का दिन भा’री रहा जहाँ आज सुबह से ऋषि कपूर के जा’ने की ख़’बरों से सोशल मीडिया भ’रा हुआ है। वहीं कल दोपहर अभिनेता इर’फ़ान ख़ा’न के जाने की ख़बर सामने आयी थी और उसके बाद से ही बॉलीवुड के लोगों से कहीं ज़्यादा आम लोगों ने अपने पसंदीदा अभिनेता को याद करने में कोई क’सर नहीं छो’ड़ी। इरफ़ान सभी के दिलों में इस तरह बसे थे कि लोगों ने इस ख़’बर को सच मा’नने से इं’कार कर दिया था।

इरफ़ान ख़ान ने 2018 में रे’यर कैं’सर से अपनी ल’ड़ाई शुरू की थी। वो ऐसा वक़्त था जब इर’फ़ान का फ़िल्मी करियर अपने सबसे अच्छे दौर में था। ऐसे में सब कुछ छो’ड़कर इरफ़ान को अपने इला’ज के लिए जाना प’ड़ा। कैं’सर को मा’त दे’कर इरफ़ान लौ’ट आए और फ़िल्मों में काम शुरू किया। इस दौ’रान एक इंटरव्यू में जब इर’फ़ान से पू’छा गया कि कैं’सर से जं’ग ल’ड़ने का अनुभव कैसा था। इस बात पर इर’फ़ान ने बस यही कहा था कि आज मैं ज़ि’न्दा हूँ तो इसके पीछे बस मेरी पत्नी का ही हाथ है। अब मैं जी’ना चाहता हूँ तो बस अपनी पत्नी के लिए।

Sutapa with Irfan
कल इर’फ़ान के जाने के बाद आज उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने FB पर अपनी प्रोफ़ायल पिक्चर ब’दली और उसमें उन्होंने इर’फ़ान के साथ अपनी एक तस्वीर लगायी है। जिसमें वो इरफ़ान को बा’हों के घे’रे में ले रखी हैं। ये एक सुखद समय की तस्वीर लगती है। इस तस्वीर के साथ सुतापा ने लिंक “मैंने कुछ खो’या नहीं है बल्कि हर तरह से पा लिया है” उनका ये लिखना ही ये बताता है कि वो इर’फ़ान से कि’तना जु’ड़ी हुई हैं और किस तरह से वो इरफ़ान को अपने साथ मह’सूस करती हैं। सुतापा का ऐसा लिखना ही ये बताता है कि इर’फ़ान ने क्यों उन्हें अपना सबसे बड़ा स’पोर्ट बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *