ऑस्कर अवार्ड विजेता संगीतकार एआर रहमान ने इरफ़ान ख़ान और ऋषि कपूर के नि’धन पर शोक प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि ये बहुत दु’र्भाग्य की बात है कि ऋषि कपूर और इरफ़ान ख़ान के निध’न पर हम उन्हें श्रद्धां’जलि भी नहीं दे पाए. एक ख़बर के मुताबिक़ उन्होंने कहा,”ये बहुत ही दुर्भा’ग्य वाली बात है कि इस वक्त कोई भी व्यक्ति किसी की अंतिम यात्रा में भी नहीं जा सकता है.”

रहमान ने कहा,”उन्होंने दुनिया को बहुत कुछ दिया है जिसे वो देख कर उन्हें याद रखें और ये हमारे लिए खराब समय है कि मैं उनकी अंतिम यात्रा में भी नहीं जा पाया।” एआर रहमान बोले,”ये रमजान का पवित्र महीना है इसलिए कहा जा सकता है कि उन दोनों को आशिर्वाद मिला है।” इरफ़ान और ऋषि कपूर दोनों को ही कैंस’र था. इरफ़ान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और इसके इलाज के लिए वो विदेश रवाना हो गए. जब उनकी हालत ठीक हुई तो वो वापिस लौट आये.

उन्होंने वापिस आने के बाद एक्टिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन तभी उनकी बीमा’री उभर आयी और वो अपनी हालिया फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम का प्रमोशन भी नहीं कर सके. 29 अप्रैल को उनका मुंबई के एक अस्पताल में नि’धन हो गया. ऋषि कपूर को भी 2018 में अपनी बी’मारी का पता चला और वो इसके इलाज के लिए विदेश रवाना हुए. अमरीका में उनका इलाज हुआ जिसके बाद वो ठीक हो गए. पिछले दिनों उनकी बीमा’री भी उभर आयी थी जिसके चलते उन्हें मुंबई के कैं’सर अस्प्ताल में दाख़िल किया गया था. उन्होंने 30 अप्रैल की सुबह अंतिम साँस ली. ऋषि कपूर और इरफ़ान ख़ान दोनों ही फ़िल्मी दुनिया के चहेते सितारे थे.