इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल पर हुआ चा’कू से जा’नले’वा ह’मला, 5 लोगों ने मिलकर…

आज कल सोशल मीडिया पर कोई भी इंसान फेमस हो सकता है। फिर चाहे वह देश का हो या कोई विदेशी अगर वह लोगों का मनोरंजन करने में सफल हो गया तो वह सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बना लेता है। कुछ ऐसा ही कमाल तंजानिया के रहने वाले किली पॉल ने किया था। लोगों को कुछ नया पसंद आता है और किली पॉल ने भी अपने अनोखे अंदाज से लोगों का दिल जीता। बता दें कि किली पॉल बॉलीवुड गानों और मशहूर भारतीय फिल्मों के डायलॉग पर विडियोज बनाते हैं।

अपनी इन विडियोज के कारण वह हमेशा चर्चा में रहते हैं। लेकिन आज वह बिना वीडियो के ही चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगा कर सबको प’रेशा’नी में डाल दिया है। उन्होंने बताया है कि कुछ गुं’डों ने उनके ऊपर ह’मला किया था। जिसके कारण वह ज’ख्मी भी हो गए थे।

स्टोरी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “मुझ पर 5 लोगों ने ह’मला किया। इस दौरान अपना बचाव करते हुए मुझे हाथ के अंगूठे में चाकू से चो’ट लग गई है। चो’ट की वजह से मुझे 5 टांके भी आए हैं। उन लोगों ने मुझे लाठी से भी पी’टा। बाद में मैंने उनमें से दो लोगों पर ह’मला किया तो वे सब भाग गए।” जानकारी के अनुसार वह अब सही हैं बस उनके हाथ पर छोटी सी चो’ट आई है।

इस बारे में बात करते हुए वह आगे लिखते हैं कि “इस दौरान मैं घा’यल हो गया हूं, मेरे लिए प्रार्थना करें। यह बहुत भी भ’यावह था। लोग मुझे नीचे गि’राने की कोशिश करते हैं। लेकिन भग’वान मुझे हमेशा ऊपर उठाता है। मेरे लिए प्रार्थना करें।” इस दौरान उन्होंने अपनी एक तस्वीर को भी शेयर किया, जिसमें वह ज’ख्मी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख फैंस उनकी सलामती की दु’आ कर रहे हैं। बता दें कि अपनी विडियोज के चलते वह इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!