इस समय अगर किसी से भी पूछें कि उसे क्या चाहिए तो वो एक ही जवा’ब मिलेगा वो ये कि किसी तरह इस कोरोना संक’ट से मु’क्ति मिले और सभी की ज़िंदगी एक बार फिर से प’टरी पर आ जाए। पर ऐसा होता नहीं दिख रहा है क्योंकि आए दिन कोरोना के के’सेस सामने आ रहे हैं, यही नहीं घर पर रह रहे सेलेब्स भी इससे अछू’ते नहीं रह गए और उन्हें भी घर पर। रहते हुए ये इन्त’ज़ार करना प’ड़ रहा है कि किसी तरह ये ख़’तरा ट’ले। लेकिन एक ऐसी बिल्डिंग में कोरोना पॉज़िटिव के’स आज मिला है जहाँ कई बड़े फ़िल्मी सितारे रहते हैं।

ख़बर हैं कि एक ऐसी हाउज़िंग सोसायटी में कोरोना का एक पॉज़िटिव के’स मिला है जहाँ कई बड़े फ़िल्मी सितारे रहते हैं और मुंबई के अंधेरी इलाक़े में स्थित इस बिल्डिंग में ऐक्टर विक्की कौशल, राजकुमार राव तो रहते ही हैं उनके अलावा भी कई सितारे इस बिल्डिंग में रहते हैं। इस बिल्डिंग के सी विंग में रहने वाले एक डॉक्टर की 11 साल की बेटी कोरोना संक्र’मित पायी गयी हैं। उसके बाद इस विंग को सी’ल कर दिया गया है। आपको बता दें इसी बिल्डिंग में कोमे’डियन कृष्णा अभिषेक भी रहते हैं जो कपिल के शो में नज़र आते हैं।

Vicky Kaushal
बता दें कि इस बिल्डिंग के सी विंग में भी कई ऐक्टर रहते हैं जिनमें अर्जन बाजवा, चित्रांगदा सिंह, राहुल देव और मुगधा गोडसे, चाहत खन्ना और प्रभु देवा का नाम शा’मिल है। अर्जन बाजवा ने इस बारे में बताया कि “इस समय हम लि’फ्ट तक भी जाना टा’ल रहे हैं। C के अलावा A और B विंग को भी पूरी तरह क्‍वा’रंटीन कर दिया गया है।” ख़बर है कि इस बिल्डिंग को और बिल्डिंग के आसपास के इला’के को BMC ने काफ़ी अच्छी तरह से सेनेटा’इज़ किया गया है और फ़िलहाल वहाँ से किसी को भी निकलने की इजा’ज़त नहीं है।