इन स्टार्स से भी भि’ड़ चुकी हैं कँगना रनौत, फ़िल्मों से ज़्यादा तो ऐसे ही नाम कमाया

फिल्म इंड’स्ट्री में कंट्रो’वर्सी और पं’गों का ज़िक्र हो और उसमें बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का नाम ना लिया जाए यह तो नामुम’किन है। बल्कि यह कहा जाए तो ग़लत नहीं कि कंगना अपनी फिल्मों से ज़्यादा वि’वा’दों में रहकर मश’हूर हुईं हैं। वह ख़ुद को लाइम’लाइट में बनाएं रखने के लिए आए दिन किसी ना किसी मैट’र पर बोलती नजर आती हैं। बीते दिनों सुशांत के नि’धन के बाद उन्होंने जिस तरह से बातें कीं उससे कुछ लोगों को लगा कि वो सस्ती लोक’प्रियता पाने के लिए नेपो’टिज्म का मु’द्दा उठा रही हैं। यही नहीं बल्कि सुशांत केस में ड्र’ग्स कनेक्शन की बात साम’ने आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्टर्स पर ड्र’ग्स का यूज़ करने के आरो’प भी लगाए।

यहाँ तक कि कंगना ने इस मु’द्दे को इस हद तक खीं’च लिया कि लोगों का ध्यान सुशांत माम’ले से हटकर बॉलीवुड में ड्र’ग्स के इस्तेमाल पर आ गया। कंगना ने इस माम’ले में खुलकर फिल्म इंड’स्ट्री पर हम’ला बोला जिसकी वजह से कंगना सपा संसद और हिंदी फिल्म इंड’स्ट्री की मशहूर अदाकारा जया बच्चन के निशा’ने पर आ गईं। संसद में जया बच्चन कंगना का नाम लिए बिना कहा था, “सोशल मीडिया पर फिल्म इंड’स्ट्री को निशा’ना बनाया जा रहा है।” जिसके बाद एक के बाद एक ट्वीट कर बच्चन परिवार पर जवाबी हम’ला किया। ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना इस तरह के वि’वा’दों में आईं। पहले भी कंगना बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों से भि’ड़ चुकीं हैं।
Swara-Kangana-Tapsee-Aamir-Hritik
इससे पहले कंगना रनौत एक्टर ऋतिक रोशन के साथ वि’वा’दों में आकर काफी हाई’लाइट हुईं थीं। यहां तक कि इन दोनों के बीच की ल’ड़ाई कोर्ट तक पहुंच गई थी। कंगना रनौत और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर की भी ल’ड़ाई दुनिया से छिपी नहीं है। कंगना और इन अभिनेत्रियों की ज़ुबानी जं’ग चलती ही रहती हैं। हाल ही में कंगना ने तापसी और स्वरा को बी ग्रे’ड एक्ट्रेस तक कह दिया था। यही नहीं बल्कि कंगना ने सोनम कपूर को भी नहीं छो’ड़ा। वह सोनम कपूर पर भी निशा’ना साध चुकीं हैं और उन्हें नेपो-प्रोड’क्ट तक कह दिया। कंगना के पं’गे लेने का सिल’सिला यहीं ख़’त्म नहीं हुआ। बॉलीवुड के परफे’क्शनिस्ट आमिर खा’न को भी कंगना खरी-खो’टी सुना चुकीं हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शू’टिंग के लिए तुर्की पहुंचे आमिर खा’न की तुर्की की फ’र्स्ट लेडी से मुलाकात पर कंगना काफ़ी कुछ बोल चुकीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *